Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

इधर पांड्या का दिखा श्रीलंका में दम, उधर नताशा ने दिखाया अपना असली रंग, बेटे को लेकर किया ऐसा पोस्ट, मच गया बवंडर!

इस महीने की शुरुआत में नताशा और हार्दिक दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने अलग होने की पुष्टि की और एक संयुक्त बयान साझा किया। उन्होंने बताया, ''चार साल साथ रहने के बाद, हार्दिक और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है।

इधर पांड्या का दिखा श्रीलंका में दम, उधर नताशा ने दिखाया अपना असली रंग, बेटे को लेकर किया ऐसा पोस्ट, मच गया बवंडर!

नताशा स्टेनकोविक, जिन्होंने हाल ही में क्रिकेटर हार्दिक पंड्या से तलाक की घोषणा की उन्होंने अपने बेटे अगस्त्य के जन्मदिन की तस्वीरें उनके लिए एक विशेष संदेश के साथ साझा कीं। 30 जुलाई को अगस्त्य एक साल का हो गया है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नताशा ने अपने बेटे को समर्पित एक नोट के साथ अपनी और अगस्त्य की कई तस्वीरें साझा कीं।

इसे भी पढ़िये -

अपने नोट में उन्होंने हमेशा उसकी रक्षा करने और उसके साथ खड़े रहने का वादा किया। नताशा ने लिखा, ''मेरा बूबा आप मेरे जीवन में शांति, प्रेम और आनंद लेकर आए। मेरे खूबसूरत बेटे, तुम बहुत अच्छे हो, बहुत प्यारे और दयालु हो... हमेशा ऐसे ही रहो.. मैं इस दुनिया को तुम्हारी दयालु आत्मा को बदलने नहीं दूंगा। मैं हमेशा आपके साथ रहूंगी... हाथ में हाथ थामे। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''मैं आपसे प्यार करती हूं ... ममा।'' इंस्टाग्राम पर नताशा की पोस्ट पर हार्दिक के भाई क्रुणाल ने भी हार्ट इमोजी पोस्ट किया है।

बता दें कि इस महीने की शुरुआत में नताशा और हार्दिक दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने अलग होने की पुष्टि की और एक संयुक्त बयान साझा किया। उन्होंने बताया, ''चार साल साथ रहने के बाद, हार्दिक और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमने एक साथ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया और इसमें अपना सब कुछ लगा दिया और हमारा मानना है कि यह हम दोनों के लिए सर्वोत्तम फैसला है। नताशा और हार्दिक ने अपने संयुक्त बयान में लिखा, ''हमने एक साथ आनंद लिया, एक-दूसरे के प्रति सम्मान और साथ का आनंद लिया और जैसे-जैसे हमारा परिवार बढ़ता गया, यह देखते हुए हमारे लिए यह एक कठिन निर्णय था।'' अपने बेटे के बारे में बात करते हुए, हार्दिक और नताशा ने कहा था कि अगस्त्य उनके जीवन के केंद्र में होंगे और क्रिकेटर ने पुष्टि की है कि वह और नताशा अपने बच्चे की भलाई के लिए अपने बेटे का साथ में पालन करेंगे।

बता दें कि नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने 31 मई, 2020 को एक समारोह में शादी की, जिसमें हिंदू और ईसाई दोनों रीति-रिवाज शामिल थे।  उन्होंने फरवरी 2023 में दोबारा से शादी की। उनके अलग होने की अफवाहें कुछ महीने बाद शुरू हुईं जब नताशा ने अपना इंस्टाग्राम बायो बदल दिया और 'पांड्या' सरनेम हटा दिया।