Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

अरमान मलिक से तलाक लेंगी पायल मलिक, बोलीं ‘नहीं हो रहा बर्दाश्त, वो कृतिका के साथ रहे, तीनों बच्चों संग छोड़ूगी घर'

1/6

बिग बॉस ओटीटी-3 में अरमान मलिका ने अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ एंट्री की। उस समय उनकी कहानी सुन सभी ने पायल से सहानुभूति जाहिर की, लेकिन जैसे ही वो शो से बाहर गईं, उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। लगातार उनपर अरमान मलिक से तलाक लेने के कॉमेंट किए जा रहे हैं।

2/6

लगातार ट्रोलिंग से परेशान होकर शुक्रवार को यूट्यूब चैनल पर शेयर किये गये एक व्लॉग में पायल मलिक ने ट्रोलिंग को लेकर रिएक्ट किया है। पायल ने कहा कि बात सिर्फ उन तक होती तो ठीक था, लेकिन अब नफरत का साया उनके बच्चों तक पड़ रहा है। इसकी वजह से उन्होंने अलग होने का मन बना लिया है।

3/6

पायल ने कहा कि मैं इस ड्रामा और नफरत से तंग आ चुकी हूं। जब तक यह मेरे बारे में था, तब तक ठीक था, लेकिन अब ये मेरे बच्चों के बारे में है। यह बहुत चौंकाने वाला और घिनौना है। मैंने इसी कारण से अरमान से अलग होने का फैसला किया है। वह कृतिका के साथ रह सकता है और मैं बच्चों की देखभाल करूंगी।

4/6

पायल मलिक ने कहा कि मुझे पता है कि गोलू जैद के बिना नहीं रहेगी, इसलिए शायद वह उसे अपने पास रख ले और मैं अपने तीन बच्चों के साथ चली जाऊंगी। लोग उसकी एक से ज्यादा शादी से खुश नहीं हैं और अब वे नफरत बर्दाश्त नहीं कर सकते। यह मुझे बहुत परेशान कर रहा है। या तो हम तीनों अलग हो जायें, या हममें से दो अलग हो जायें या मैं चली जाऊं। यही हो सकता है।

5/6

पायल मलिक ने कहा कि अरमान और कृतिका को नहीं पता कि बाहर क्या हो रहा है। उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी इतनी नफरत और गालियां नहीं खाई हैं। उन्होंने कहा कि तलाक लेने का उनका फैसला पक्का है। वह अपने बच्चों को इस स्थिति में नहीं डाल सकती हैं।

6/6

आपको बता दें, अरमान मलिक ने 2011 में पायल से शादी की और उनका एक बेटा हुआ, जिसका नाम चिरायु मलिक है। छह साल बाद 2018 में अरमान ने अपनी पहली शादी को कानूनी तौर पर खत्म किए बिना पायल की सबसे अच्छी दोस्त कृतिका से शादी कर ली। अरमान ने 4 दिसंबर 2022 को कृतिका और पायल दोनों की प्रेग्नेंसी का ऐलान करके तहलका मचा दिया। अरमान अब चार बच्चों के पिता हैं।