Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

सलमान खान के भाईयों ने अपने टूटे रिश्तों को लेकर किए कई खुलासे, बोले- 'हर रिश्ते की एक्सपायरी डेट...

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान ने अपने शो 'दम बिरयानी' का पहला एपिसोड शूट किया है। इस दौरान पहले एपिसोड में अरबाज और सोहेल खान पहुंचे।

सलमान खान के भाईयों ने अपने टूटे रिश्तों को लेकर किए कई खुलासे, बोले- 'हर रिश्ते की एक्सपायरी डेट...

Dam Biryani Show: अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान ने अपने शो 'दम बिरयानी' का पहला एपिसोड शूट किया है। इस दौरान पहले एपिसोड में अरबाज और सोहेल खान पहुंचे। सलमान के दोनों भाईयों ने शो में अपनी निजी जिन्दगी को लेकर खुलकर बातचीत की...

सलमान के भाईयों ने बताया अपने टुटे रिश्तों की कहानी

रिलेशनशिप के बारे में बताते हुए अरबाज खान ने कहा कि 'किसी भी रिश्ते में समय देना बहुत जरूरी होता है। साथ ही हमेशा रिश्ते में लेने से ज्यादा देने में विश्वास होना चाहिए। कुछ लोग ऐसे हैं जो सिर्फ रिश्ते में सामने वाले इंसान से लेना सोचते हैं, वो भूल जाते हैं कि खुद क्या लेकर आए हैं।आगे बताते हुए कहा, 'कैसे किसी भी इंसान को खुशी के लिए अपने पार्टनर पर निर्भर नहीं रहना चाहिए।उन्होंने कहा कि अगर किसी रिश्ते में धोखा होने लगे तो उसे खत्म कर देना चाहिए।

सोहेल खान ने रिश्तो मे एक्सपायरी डेट पर जोर देते बोला की...

सोहेल खान ने कहा कि, 'हर रिश्ते की एक एक्सपायरी डेट होती है और जब रिश्ते में एक्साइटमेंट खत्म हो जाती है तो आपको फिर उस रिश्ते से आगे बढ़ना चाहिए। आप एक दवा या कोई चॉकलेट खरीदते हैं तो इनकी भी एक्सपायरी डेट होती है।