Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

'दबंग' के गाने ‘तेरे मस्त मस्त दो नैन’ पर पति ज़हीर इक़बाल के साथ झूमी सोनाक्षी

Sonakshi- Zaheer’s Reception Dance: सोनाक्षी और जहीर इकबाल 23 जून को शादी के बंधन में बंध गये। दोनों कपल ने रजिस्टर्ड मैरिज की और उसके बाद ग्रैंड रिस्पेशन पार्टी की। इस पार्टी में परिवार के साथ ही बॉलीवुड के कई सितारे भी शामिल हुए। सोनाक्षी और जहीर अपनी रिस्पेशन पार्टी में बेहद ही रोमंटिक गाने पर डांस करते भी नजर आये।

This browser does not support the video element.

Sonakshi- Zaheer’s Reception Dance: सोनाक्षी और जहीर इकबाल अपनी रिस्पेशन पार्टी में बेहद ही रोमांटिक कपल के तौर पर नजर आये। 'दबंग' के गाने ‘तेरे मस्त मस्त दो नैन’ पर सोनाक्षी और जहीर ने बेहद ही रोमांटिक अंदाज में डांस किया। इस खूबसूरत पल को वहां खड़े सभी लोग अपने मोबाइल फोन से रिकॉर्ड करते दिखाई दिये।

केक काटते समय सोनाक्षी और जहीर ने किया डांस

शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी में जश्न मनाते हुए सोनाक्षी और जहीर दोनों ही कपल ने केट काटते समय ‘तेरे मस्त मस्त दो नैन’ गाने पर डांस किया। इस मौके पर दोनों ही बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आये। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खाफी तेजी से वायरल हो रहा है।

लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखा सोनाक्षी का लुक

वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में सोनाक्षी और जहीर दोनों का ही लुक बेहद शानदार दिखा। सोनाक्षी लाल रंग की साड़ी और सिंदूर में काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। हर कोई उनका ये लुक देखकर हैरान रह गया। सोनाक्षी और जहीर पूरी पार्टी में एक दूरसे का हाथ थामें नजर आयें।