Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

एक्टर जॉन अब्राहम ने क्यों कहा कि भारत महिलाओं, बच्चों और जानवरों के लिए सेफ नहीं है? जानिए

जॉन ने एक पॉडकास्ट पर कहा, "भारत में महिलाएं, बच्चे और जानवर सुरक्षित नहीं हैं। यह दुखद है। भारतीय पुरुषों को यह समझने की जरूरत है कि उन्हें अपनी महिलाओं के साथ कैसा व्यवहार करना चाहिए।

एक्टर जॉन अब्राहम ने क्यों कहा कि भारत महिलाओं, बच्चों और जानवरों के लिए सेफ नहीं है? जानिए

एक्टर जॉन अब्राहम का मानना है कि अपने देश से प्यार करने के लिए किसी को राष्ट्रवाद में लिप्त होने के बजाय उसकी खामियों की आलोचना करनी चाहिए। नतीजतन एक्टर ने दावा किया कि भारत महिलाओं, बच्चों और जानवरों के लिए असुरक्षित है। उन्होंने कहा कि भारतीय पुरुषों को समझना चाहिए कि समाज में महिलाओं के साथ कैसा व्यवहार करना चाहिए और उनका रक्षक बनना चाहिए।

इसे बी पढ़िये - 

जॉन ने एक पॉडकास्ट पर कहा, "भारत में महिलाएं, बच्चे और जानवर सुरक्षित नहीं हैं। यह दुखद है। भारतीय पुरुषों को यह समझने की जरूरत है कि उन्हें अपनी महिलाओं के साथ कैसा व्यवहार करना चाहिए। हर महिला को एक ऐसे पुरुष की जरूरत होती है जो उसका रक्षक बने। क्योंकि मैं भारत से प्यार करता हूं, इसलिए मेरे लिए इसकी आलोचना करना जरूरी है। देशभक्ति और कट्टरपंथ में फर्क है। सिर्फ 'भारत महान है' कहने से आप देश के सच्चे प्रेमी नहीं बन जाते। आप सच्चे देशभक्त तब बनते हैं जब आप समाज में बदलाव लाने के लिए काम करते हैं।"

जॉन का यह बयान कोलकाता में हुए भयानक बलात्कार और हत्या मामले को देखने के बाद आया है, जिसने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा, विजय वर्मा और ऋचा चड्ढा जैसी मशहूर हस्तियों ने हाल ही में सोशल मीडिया पर इस दुखद घटना के बारे में अपनी बात रखी है।

जॉन अब्राहम के अपकमिंग प्रोजेक्ट
काम की बात करें तो जॉन अब्राहम वर्तमान में वेदा में अभिनय कर रहे हैं, जो वास्तविक घटनाओं से प्रेरित एक फिल्म है । जो जाति-आधारित हिंसा और सामाजिक असमानता की कठोर वास्तविकताओं की खोज करती है। यह फिल्म मनोज-बबली की कहानियों के माध्यम से अन्याय की अंधेरी और क्रूर दुनिया को उजागर करती है, जो एक भयानक ऑनर किलिंग के शिकार हैं और मीनाक्षी कुमारी, जिसे एक पुरुष-ग्राम परिषद से क्रूर दंड का सामना करना पड़ा। फिल्म सामाजिक उत्पीड़न और क्रूरता के तूफान में उलझे तीन प्रमुख व्यक्तियों पर केंद्रित है।