Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

पोर्न देखने के बाद लड़के ने अपनी ही छोटी बहन से किया बलात्कार , मामले को छुपाने में...

एक 13 वर्षीय लड़के ने स्मार्टफोन पर पोर्न देखने के बाद अपनी नौ वर्षीय बहन के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी।

पोर्न देखने के बाद लड़के ने अपनी ही छोटी बहन से  किया बलात्कार , मामले को छुपाने में...

मध्य प्रदेश में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक 13 वर्षीय लड़के ने स्मार्टफोन पर पोर्न देखने के बाद अपनी नौ वर्षीय बहन के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी। घटना रीवा जिले में हुई। पुलिस के मुताबिक, लड़के की मां और बहनें अपराध को छिपाने में शामिल थीं।

ये भी पढ़े-

जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि उन्हें 24 अप्रैल को एक संकटपूर्ण कॉल मिली थी कि एक लड़की का शव घर में पड़ा है। पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। उन्हें पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बलात्कार और हत्या के सबूत भी मिले, जिसके बाद गहन जांच शुरू की गई। 

रीवा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) विवेक सिंह ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया, "24 अप्रैल को जवा थाना क्षेत्र में नौ साल की बच्ची के साथ बलात्कार के बाद उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस रिपोर्ट में बताया गया है कि परिवार से गहन पूछताछ के बाद पता चला कि लड़की अपने 13 वर्षीय भाई के साथ बिस्तर पर सोती थी।

यह भयावह सच्चाई सामने आई कि फोन पर अश्लील वीडियो देखने के बाद उसने लड़की के साथ बलात्कार किया। जब लड़की ने पिता को घटना के बारे में बताने की धमकी दी, तो नाबालिग ने अपनी बहन का गला घोंट दिया। फिर उसने अपनी मां को जगाया और उसे बताया। मां ने पाया कि लड़की अभी भी जीवित है, यह देखकर लड़के ने फिर से उसका गला घोंटकर हत्या कर दी, पुलिस ने जांच के दौरान पाया।

घटना के बाद, अपराधी की बड़ी बहनों ने भ्रामक कहानी बनाने के प्रयास में अपने बिस्तरों को दूसरी जगह रख दिया। आखिरकार, पूछताछ के दौरान उन्होंने अपनी हरकतें कबूल कर लीं। रीवा के पुलिस अधीक्षक ने प्रेस को बताया कि परिवार ने पहले तो छोटी लड़की की मौत का कारण एक जानलेवा कीड़े के डंक को बताया। हालांकि, गहन जांच के बाद, घुसपैठ के कोई संकेत नहीं मिले, और परिवार ने जोर देकर कहा कि उन्होंने रात भर कोई अजीब आवाज नहीं सुनी।