Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Indore News: कैलाश विजवर्गीय के करीबी मोनू कल्याणे की गोली मारकर हत्या, भाजपा युवा मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष था मृतक

Indore Crime News: मध्य प्रदेश के इंदौर में रविवार सुबह भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष मोनू कल्याण की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक राज्य सरकार में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के खास लोगों में से एक था.

Indore News: कैलाश विजवर्गीय के करीबी मोनू कल्याणे की गोली मारकर हत्या, भाजपा युवा मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष था मृतक

मध्य प्रदेश के इंदौर में रविवार सुबह भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष मोनू कल्याण की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक राज्य सरकार में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के खास लोगों में से एक था.

मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में रविवार सुबह एमजी रोड थाना क्षेत्र के चिमनबाग इलाके में भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष मोनू कल्याण की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मोनू राज्य सराकर में कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गी और उनके बेटे पूर्व विधायक आकाश विजयवर्गीय के बेहद करीबी थे. पुलिस के मुताबिक पीयूष और अर्जुन नाम के युवक ने पुरानी रंजिश के चलते मोनू की हत्या की है. घटना के बाद से दोनों आरोपील फरार है. पुलिस दोनों की तलाश कर रही है. 

इंदौर के विधानसभा क्रमांक 03 की राजनीति में एक्टिव रहने वाले मोनू कल्याण के ऊपर पिस्टल से हमला कर दिया. जिसके बाद साथी मोनू को लेकर अस्पताल पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस के मुताबिक मोनू कल्याणे शनिवार रात भगवा यात्रा की तैयारी कर रहे थे. इसी दौरान पीयूष और अर्जुन नाम के दो युवक बाइक से चिमनबाग चौराहे पर पहुंचे. दोनों बाइक पर बैठे-बैठे मोनू के साथ कुछ चर्चा करने लगे. इसी दौरान बाइक पर पीछे बैठे अर्जुन ने पिस्टल निकालर मोनू कल्याणे पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और पीयूष के साथ मौके से फरार हो गया. आरोपियों ने चिमनाबाग चौराहे पर मौजूद मोनू के दोस्तों पर भी फायरिंग की, लेकिन वे बच गए. कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और इंदौर 03 विधानसभा के पूर्व विधायक आकाश विजयवर्गीय अपने समर्थकों के साथ मोनू के घर पहुंचे और उनके परिजनों से मुलाकात कर ढांढस बंधाया.