Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

जमानत पर जेल से छूटे आरोपी ने युवती के साथ दोबारा किया दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

भोपाल, कोर्ट से जमानत पाने के बाद जेल से छूटे आरोपी ने उसी युवती के साथ के साथ दोबारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने दोबारा केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. 

जमानत पर जेल से छूटे आरोपी ने युवती के साथ दोबारा किया दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

भोपाल के छोला मंदिर थाना पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर युवक के खिलाफ एक माह में दूसरी बार दुष्कर्म करने का केस दर्ज किया है. पहली बार दर्ज किए  मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. जेल से जमानत पर रिहा होने के बाद उसने दूसरी बार घटना को युवती के घर में घुसकर अंजाम दिया. इस मामले में आरोपित के साथी को भी सहअभियुक्त बनाया है. फिलहाल दोनों पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं.

पुलिस के मुताबिक 32 वर्षीय युवती छोला मंदिर थानाक्षेत्र की एक मल्टी में रहती है. युवती की शिकायत पर अप्रैल माह में सुधीर त्यागी नाम के युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने की शिकायत की थी. उसमें बताया था की शादी करने का भरोसा देकर सुधीर ने लंबे समय तक उसका शारीरिक शोषण किया. शादी करने का दबाव बनाने पर सुधीर उसे छोड़कर अपने घर दतिया चला गया था. शिकायत के आधार पर दुष्कर्म को केस दर्ज कर पुलिस ने दतिया से सुधीर को गिरफ्तार कर लिया था. पिछले दिनों अदालत ने सुधीर को जमानत दे दी थी. युवती ने दोबारा की शिकायत में पुलिस को बताया कि जेल से छूटने के बाद एक मई को सुधीर ऋषिकांत के साथ उसके घर पहुंचा था. ऋषिकांत घर के दरवाजे के बाहर खड़ा रहा, जबकि सुधीर जबरन घर के अंदर घुस गया और उसके साथ ज्यादती की. घटना के बाद उसने पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी. युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का दूसरा केस भी दर्ज कर लिया है. इसमें ऋषिकांत को सहआरोपित बनाया है. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.