Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

मध्यप्रदेश से सामने आया बेहद शर्मसार करने वाला मामला, मोबाइल तलाशी के नाम पर स्कूल में हुई ये घिनौनी हरकत

अभिभावकों ने शहर के मल्हारगंज थाने पहुंचकर बड़ा गणपति क्षेत्र स्थित शारदा गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल के प्रबंधन और शिक्षकों के खिलाफ शिकायत सौंपी है। 

मध्यप्रदेश से सामने आया बेहद शर्मसार करने वाला मामला, मोबाइल तलाशी के नाम पर स्कूल में हुई ये घिनौनी हरकत

इंदौर के एक सरकारी स्कूल में उस समय विवाद खड़ा हो गया जब कुछ गुस्साए अभिभावकों ने आरोप लगाया कि चल रही परीक्षा के दौरान एक शिक्षक द्वारा मोबाइल फोन बजने की आवाज सुनने के बाद उनकी बेटियों की कपड़े उतारकर तलाशी ली गई और उन्हें पीटा गया।

इसे भी पढ़िये - 

अभिभावकों ने दर्ज कराई शिकायत
कुछ अभिभावकों ने शहर के मल्हारगंज थाने पहुंचकर बड़ा गणपति क्षेत्र स्थित शारदा गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल के प्रबंधन और शिक्षकों के खिलाफ शिकायत सौंपी है। शिकायतकर्ताओं ने आरोप लगाया कि शुक्रवार को स्कूल के कुछ शिक्षक कुछ छात्राओं को शौचालय में ले गए और मोबाइल फोन खोजने के प्रयास में उन्हें कपड़े उतारने के लिए कहा। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि कुछ छात्राओं की पिटाई भी की गयी।

कुछ रिपोर्टों के अनुसार, स्कूल के प्रिंसिपल ने कहा कि एक छात्रा के पास से एक मोबाइल फोन बरामद किया गया और उसके माता-पिता को सूचित कर दिया गया।

उपनिरीक्षक एम धुर्वे ने दी जानकारी
मल्हारगंज थाने के उपनिरीक्षक एम धुर्वे के मुताबिक, माता-पिता द्वारा दिए गए शिकायती आवेदन के आधार पर प्रारंभिक जांच की जा रही है और अगर कोई दोषी पाया गया तो उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।