Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

राजकोट आगजनी मामले के 3 आरोपी 14 दिन की रिमांड पर, पुलिस आयुक्त राजू भार्गव और नगर निगम आयुक्त आनंद पटेल का तबादला

राजकोट गेमजोन हादसे के बाद गुजरात सरकार ने बड़ी कार्रवाई की है.  राजकोट के पुलिस आयुक्त राजू भार्गव और नगर निगम आयुक्त आनंद पटेल का तत्काल तबादला कर दिया गया है.

राजकोट आगजनी मामले के 3 आरोपी 14 दिन की रिमांड पर, पुलिस आयुक्त राजू भार्गव और नगर निगम आयुक्त आनंद पटेल का तबादला

राजकोट गेमजोन हादसे के बाद गुजरात सरकार ने बड़ी कार्रवाई की है.  राजकोट के पुलिस आयुक्त राजू भार्गव और नगर निगम आयुक्त आनंद पटेल का तत्काल तबादला कर दिया गया है. ब्रजेश कुमार झा को राजकोट का नया पुलिस आयुक्त और डीपी देसाई को नया नगर निगम आयुक्त नियुक्त किया गया है.

3 आरोपी 14 दिन की रिमांड पर

राजकोट टीआरपी गेमजोन आगजनी के तीन आरोपियों को कोर्ट ने 14 दिन की रिमांड दी है.  दिल दहला देने वाले अग्निकांड के तीन आरोपियों नितिन जैन, युवराज सिंह सोलंकी और राहुल राठौड़ को कोर्ट में पेश किया गया. जहां कोर्ट ने वकील की दमदार दलीलों को देखते हुए तीनों की 14 दिन की रिमांड मंजूर कर ली है.

आरोपी प्रकाश जैन के आग में झुलसने की आशंका

राजकोट अग्निकांड के फरार आरोपी प्रकाश जैन के आग में ही जलने की आशंका है. इस अग्निकांड के बाद प्रकाश जैन के भाई ने पुलिस में अर्जी दी है.  जिसमें आग लगने की दर्दनाक घटना के बाद प्रकाश जैन का मोबाइल फोन लगातार बंद आ रहा है. जिसमें बताया गया है कि वह गोजारी घटना के दिन आग बुझाने के लिए गेमजोन गये थे और बाहर नहीं आये. अब प्रकाश जैन फरार है या आग में ही बुझ गया. यह पुलिस जांच का विषय है, पुलिस ने अभी तक इस अग्निकांड में 7 लोगों को सस्पेंड किया है. जिस में दो पुलिस इंस्पेक्टर हैं और कुछ म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के अधिकारी हैं.

रिपोर्ट- सुधीर पाल