Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

इटली की पीएम मेलोनी ने प्रधानमंत्री मोदी को दी जीत की बधाई, बोलीं- हमलोग मिलकर काम करेंगे

इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी ने पीएम मोदी को बधाई देते हुए लिखा कि दोनों देश ऐसे विभिन्न मुद्दों, जो लोगों की भलाई और लोगों को आपस में जोड़ते हैं, उन पर सहयोग करेंगे। 

इटली की पीएम मेलोनी ने प्रधानमंत्री मोदी को दी जीत की बधाई, बोलीं- हमलोग मिलकर काम करेंगे

लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी को उम्मीद की थी कि इस आम चुनाव ने 400 पार सीटें मिलेंगी, लेकिन 300 का आंकड़ा पार करने में ही एनडीए की सांसे फूल गई। वहीं, विपक्षी दल अपने प्रदर्शन से काफी खुश है। एनडीए को जहां 292 सीटें मिलीं। वहीं, इंडिया गठबंधन को 234 सीटें हासिल हुईं। पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए एक बार फिर देश की सत्ता पर काबिज होने जा रहा है। इसको लेकर तमाम देश प्रधानमंत्री मोदी को बधाई दे रहे हैं। पीएम मेलोनी ने लिखा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि दोनों देश अपनी मित्रता को मजबूत करने के लिए आगे भी मिलकर काम करेंगे और हमेशा एकजुट रहेंगे। 

जॉर्जिया मेलोनी ने आगे कहा कि दोनों देश ऐसे विभिन्न मुद्दों, जो लोगों की भलाई और लोगों को आपस में जोड़ते हैं, उन पर सहयोग करेंगे। उन्होंने सोशल मीडिया 'एक्स' पर पोस्ट करते हुए लिखा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लोकसभा चुनाव में जीत की बधाई और अच्छे काम के लिए मेरी हार्दिक शुभकामनाएं। इनके अलावा कई विदेशी नेताओं ने पीएम मोदी को बधाई दिया है।

रिपोर्ट- सुधीर पाल