Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

बीच समंदर में जाकर पलटा तेल से भरा समुद्री टैंकर, 13 भारतीयों समेत 16 लोग लापता, सर्च ऑपरेशन जारी

Oil Tanker Overturns in Sea: ओमान के तट के पास तेल से भरा टैंकर बीच समंदर में जाकर पलट गया। इस दौरान हादसे में 13 भारतीयों समेत 16 लोग लापता हो गये।समुद्री सुरक्षा केंद्र ने घटना की जानकारी दी।

बीच समंदर में जाकर पलटा तेल से भरा समुद्री टैंकर, 13 भारतीयों समेत 16 लोग लापता, सर्च ऑपरेशन जारी

Oil Tanker Overturns in Sea: ओमान के तट के पास तेल से भरा टैंकर पलटने से भीषण हादसा हो गया। इस दौरान 13 भारतीयों समेत 16 लोग लापता हो गए।ओमान के समुद्री सुरक्षा केंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि सभी लोगों की तलाश जारी है।लेकिन अभी तक किसी का कुछ भी पता नहीं चल पाया है।

बचाव अभियान लगातार जारी

जानकारी के मुताबिक जहाज कोमोरोस का झंडा लगा हुआ तेल टैंकर था। जो दुकम बंदरगाह शहर के पास रस मदरका से लगभग 25 समुद्री मील दक्षिण-पूर्व में पलट गया। समुद्री सुरक्षा केंद्र ने बताया कि लापता चालक दल के सदस्यों को बचाने के लिए खोज और बचाव अभियान जारी है।

केंद्र ने दी घटना की जानकारी

बता दें कि तेल टैंकर का नाम प्रेस्टीज फाल्कन है। इसमें 16 चालक दल के सदस्य सवार थे, जिनमें 13 भारतीय और तीन श्रीलंकाई नागरिक थे। जानकारी के मुताबिक जहाज ‘पानी में डूबा हुआ और उल्टा’ था। हालांकि, केंद्र ने इस बात की पुष्टि नहीं की कि जहाज में तेल या तेल उत्पाद समुद्र में लीक हो रहे थे या जहाज पलटने के बाद स्थिर हो गया था।