Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

मानहानि केस में राहुल गांधी की फिर बढ़ी मुश्किलें, आज कोर्ट में होना होगा पेश

Rahul Gandhi will Appear in Court Today in Defamation Case: कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी एक बार फिर मानहानि मामले में फंस चुके है। ये मामला अमित शाह से जुड़ी टिप्पणी का है। आज राहुल गांधी को अदालत में पेश होना होगा।

मानहानि केस में राहुल गांधी की फिर बढ़ी मुश्किलें, आज कोर्ट में होना होगा पेश

Rahul Gandhi will Appear in Court Today in Defamation Case:कांग्रेस नेता राहुल गांधी राहुल गांधी आज मानहानि केस में कोर्ट में पेश होंगे। यह मामला गृहमंत्री अमित शाह पर विवादित टिप्पणी से जुड़ा है।सुल्तानपुर की MP/MLA कोर्ट ने मानहानि केस में राहुल गांधी को 2 जुलाई यानी की आज व्यक्तिगत रूप से पेश होने को कहा है।

अमिह शाह पर विवादित टिप्पणी से जुड़ा मामला

राहुल गांधी का मानहानि मामला गृह मंत्री अमित शाह के ऊपर की गई एक विवादित टिप्पणी से जुड़ा हुआ है। बता दें की 2018 के कर्नाटक चुनाव के दौरान राहुल गांधी ने मीडिया से बात करते हुए विवादित बयान दिया था। जिसके बाद बवाल मच गया। राहुल गांधी ने अपने बयान में कहा था कि बीजेपी कहती जरूर है कि वो स्वच्छ राजनीति करती है, उसमें पूरी आस्था रखती है, लेकिन पार्टी का अध्यक्ष खुद हत्या के एक मामले में आरोपी है।

20 फरवरी को मिली थी राहुल गांधी को जमानत

राहुल गांधी को इस मामले में 20 फरवरी को कोर्ट से जमानत मिली थी। लेकिन तब भी पता था कि वो एक अस्थाई राहत है और राहुल को कोर्ट में पेश होना पड़ेगा। अब उसी कड़ी में राहुल को कोर्ट में पेश होने का निर्देश आ गया है। हालांकि कांग्रेस की तरफ से इस विवाद पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है, राहुल गांधी ने भी कोई बयान जारी नहीं किया है।

मानहानि मामले में पहले भी फंस चुकें हैं राहुल

यह कोई पहला मामला नहीं हैं जब राहुल गांधी इस तरह के विवादों में फंसे हों। कुछ महीने पहले तक मोदी सरनेम केस ने भी उन्हें काफी परेशान किया था, उनकी सांसदी तक चली गई थी। अब मोदी सरनेम केस में तो राहुल गांधी को राहत मिली लेकिन अब दूसरा मामला राहुल की चुनौती बढ़ाने के लिए सामने आ चुका है।