Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

काम की खबर : JioTV, JioCinema, JioCloud सब्सक्रिप्शन के साथ Jio Recharge Plan सिर्फ 190 रुपये में ! देखें डिटेल्स

Jio Recharge Plan : आप केवल Jio सिम को एक्टिव रखना चाहते हैं? Jio का यह 28 दिनों वाला रिचार्ज प्लान जो 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल और 100 SMS देता है। JioTV, JioCinema, और JioCloud का सब्सक्रिप्शन भी शामिल है

काम की खबर : JioTV, JioCinema, JioCloud सब्सक्रिप्शन के साथ Jio Recharge Plan सिर्फ 190 रुपये में ! देखें डिटेल्स

आजकल मोबाइल के बिना कोई काम नहीं होता। बच्चों से लेकर बड़ों तक के पास फोन है, जिसमें रिचार्ज न कराया जाए तो फोन बंद हो जाता है। ऐसे में अगर आपके ऊपर भी बच्चों, पत्नी और घर के सदस्यों की रिचार्ज की जिम्मेदारी है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है। दरअसल, आज हम आपके के लिए ऐसा प्लान लेकर आये हैं जो जियो यूजर्स (Jio Useres)  के लिए काफी फायदेमंद है। अगर आपके घर में WIFI लगा है और आप केवल सिम एक्टिव रखना है तो Jio कस्टमर शानदार Jio Recharge को चुनें। 

सिम एक्टिव रखेगा JIO का ये रिचार्ज प्लान

अगर आप भी सिम एक्टिव के लिए 1.5 GB का रिचार्ज कराते हैं तो अब नहीं कराना पड़ेगा। आप केवल 190 रुपए में ये सिम एक्टिव रख सकते हैं। खास बात है कि इस रिजार्ज प्लान की वेलेडिटी 28 दिनों की है। जिसमें डाटा, अनलिमिडेट कॉलिंग और एसएमस जैसी सुविधा मिलती है। 

जियो रिचार्ज प्लान (Jio Recharge Plan) 

दअसल, जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। जहां 2 जीबी डाटा, अनलिमिटेड कॉल्स के साथ हर रोज 100 एसएमएस उपलब्ध होती है। इतना ही नहीं ये प्लान, जियो टीवी (JioTV), जियो सिनेमा (JioCinema) और जियो क्लाउड (JioCloud) का सब्सक्रिप्शन भी देता है। ये रिचार्ज जियो केवल 189 रुपए में ऑफर कर रही है। 

ज्यादा नेट न यूज करने वालों के लिए बेस्ट 

JIO का ये प्लान बेसिक आवश्यकता वाले यूजर्स  के लिए बेस्ट है। जहा 2 जीबी डेटा के साथ इस प्लान की कीमत कम है। वहीं अन्य रिचार्ज प्लान इस प्लान के मुताबिक ज्यादा महंगे हैं। अगर आप ज्यादा इस्तेमाल नहीं करतेव हैं तो इसे रिचार्ज को चुन सकते हैं।