Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

पांचना बांध में मिला 10 दिन पुराना शव, शव की शिनाख्त जारी

पांचना बांध में आज सिविल डिफेंस कि टीम ने एक अज्ञात शव निकाला. यह शव करीब 8–10 दिन पुराना बताया जा रहा है. मृतक की उम्र करीब 60 साल के आस पास बताई जा रही है. शव की बरामदगी के बाद पुलिस ने आस-पास के क्षेत्र में पूछताछ की है, लेकिन अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

पांचना बांध में मिला 10 दिन पुराना शव, शव की शिनाख्त जारी

पांचना बांध में आज सिविल डिफेंस कि टीम ने एक अज्ञात शव निकाला. यह शव करीब 8–10 दिन पुराना बताया जा रहा है. मृतक की उम्र करीब 60 साल के आस पास बताई जा रही है. शव की बरामदगी के बाद पुलिस ने आस-पास के क्षेत्र में पूछताछ की है, लेकिन अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. सिविल डिफेंस टीम और सदर थाना पुलिस ने शव को बांध से निकाल कर राजकीय अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है.

वहीं सिविल डिफेंस के जवान फरमान ने बताया, ‘कंट्रोल रूम पर पांचना बांध करौली में एक व्यक्ति के डूबने की सूचना मिली थी. सिविल डिफेंस इंचार्ज प्रदीप कुमार के नेतृत्व में सिविल डिफेंस टीम मौके पर पहुंची और बांध में डूबे व्यक्ति के शव को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया और अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया गया. जिसमें सिविल डिफेंस टीम के जवान बृजभूषण, जयदेव, पुष्पेंद्र, सपना, फरमान खान, भूपेंद्र, मनीष, मौजूद रहे.

रिपोर्टवैभव शुक्ला