Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Jodhpur News: 13 साल के बच्चे ने 7 साल की मासूम का किया रेप, अश्लील वीडियो देखने की थी लत

जोधपुर में 13 साल के बच्चे को अश्लील वीडियो देखने लत ने बिगाड़ा और 7 साल की मासूम से रेप की वारदात को अंजाम दिया।

Jodhpur News: 13  साल के बच्चे ने 7 साल की मासूम का किया रेप, अश्लील वीडियो देखने की थी लत

राजस्थान के जोधपुर जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसने सभी को शर्मसार कर दिया है। रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली इस घटना में 13 साल के नाबालिग बच्चे ने 7 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है। जानकारी के अनुसार आरोपी नाबालिग लड़के ने मोबाइल में गेम खेलने के बहाने बच्ची को अपने घर में बुलाया था और फिर मासूम के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था।

ये भी पढ़े-

जब इस घटना की जानकारी बच्ची की मां को मालूम चली तो उन्होंने उस 13 साल के लड़के के खिलाफ पोक्सो एक्ट के मुकदमा दर्ज करवाया है। इस तहरीर के आधार पर स्थानीय पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर किशोर संप्रेषण गृह भेज दिया है।

पुलिस ने इस मामले के बारे में बताया कि, जब ये छोटी सी मासूम बच्ची गली में बच्चों के साथ खेल रही थी, तो आरोपी लड़के ने उसे मोबाइल पर गेम खेलने के बहाने उसको अपने घर बुला लिया था। उसने अपने घर पर बच्ची के साथ अश्लील हरकतें की थीं। इस बच्ची का तुरंत मेडिकल कराया गया, लेकिन अभी तक इसकी रिपोर्ट नहीं आई है।

पुलिस ने आरोपी लड़के को भेजा किशोर संप्रेषण गृह 

बता दें कि पुलिस ने आरोपी लड़के को किशोर संप्रेषण गृह भेज दिया है। इस मामले की जांच एडीसीपी (सिकाऊ) लाभूराम चौधरी कर रहे हैं और पुलिस ने पोक्सो एक्ट के अंतर्गत इस मामले को दर्ज कर लिया है और इसकी गहन जांच भी शुरू कर दी है।

अश्लील वीडियो देखने की थी लत

पुलिस ने इस मामले की जांच में पाया कि आरोपी बालक मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखने का आदी था और वह लगातार मोबाइल पर इस तरह के वीडियो देखता रहता था। इस तरह की वीडियो देखने से आरोपी बालकी की मानसिकता पर नकारात्मक प्रभाव पड़ा है।

जोधपुर में एक महीने में रेप की घटना

बता दें कि 12 अगस्त बासनी में 35 साल नेपाली ने 11 की बच्ची से, 18 अगस्त को चौहाबो के हरीश (45) ने ढाई साल की बच्ची से, 25 अगस्त को एमजीएच में ठेका कर्मियों ने 15 वर्षीय बच्ची से, 30 अगस्त को 17 वर्षीय बच्ची से कुछ युवकों ने गैंगरेप किया था। इसके अलावा 1 सितंबर को नाबालिग छात्रा से पूर्व सहपाठी सहित 7 लोगों ने गैंगरेप और 2 सितंबर को नाबालिग बहन को ब्लैकमेल कर मौसेरे भाई ने 5 महीने में दुष्कर्म किया था।