Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Madhopur News: रेलवे स्टेशन पर दो शराबी युवकों ने मचाया बवाल, एक की हुई हत्या और दूसरा फरार

सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा रेलवे स्टेशन पर बुधवार की सुबह में दो शराबी युवकों की बहस इतनी बढ़ गई कि एक के दूसरे की हत्या कर दी और वह मौके से फरार हो गया। इस सूचना का पता चलते ही रेलवे पुलिस पहुंच गई और जांच पड़ताल शुरू कर दी। 

Madhopur News:  रेलवे स्टेशन पर दो शराबी युवकों ने मचाया बवाल, एक की हुई हत्या और दूसरा फरार

सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा रेलवे स्टेशन पर बुधवार की सुबह एक घटना ने सभी को चौंका दिया। दो शराबी युवकों के बीच हुए झगड़े में एक की निर्मम हत्या कर दी गई। इस घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी (सरकारी रेलवे पुलिस) मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

सुबह के समय दो नशे में धुत युवक स्टेशन परिसर में किसी बात पर बहस करने लगे। दोनों शराबियों की बहस धीरे-धीरे हाथापाई में बदल गई और इसी दौरान एक युवक ने अपने साथी पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू के कई वार करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया, जबकि घायल युवक वहीं गिरकर तड़पने लगा।

ये भी पढ़े-

इस स्टेशन के कर्मचारियों ने तुरंत घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) चौथ का बरवाड़ा पहुंचाया। लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जीआरपी ने शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मृतक की नहीं हो पाई पहचान

जीआरपी थानाधिकारी मुकेश जैमन ने बताया, "अभी तक न तो मृतक की पहचान हो पाई है और न ही आरोपी का पता चल सका है। हमारी टीम दोनों दिशाओं में काम कर रही है - मृतक की शिनाख्त और आरोपी की गिरफ्तारी।"

स्थानीय निवासियों का मानना है कि शराब की लत और उसके दुष्परिणाम समाज के लिए एक बड़ी चुनौती बन गए हैं। स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता रमेश शर्मा ने इस घटना पर कहा, "यह घटना हमारे समाज में बढ़ती हिंसा और नशे की लत का एक भयावह उदाहरण है। हमें मिलकर इस समस्या से निपटने के लिए ठोस कदम उठाने होंगे।"

पुलिस ने जांच शुरू की

पुलिस ने आसपास के क्षेत्रों में गश्त बढ़ा दी है और स्थानीय लोगों से भी सहयोग मांगा है। थानाधिकारी जैमन ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा और न्याय सुनिश्चित किया जाएगा।