Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

कोटा के टाकरवाड़ा गांव में दिल दहला देने वाली वरदार, युवती से दुष्कर्म, युवती ने किया आत्मदाह का प्रयास, मौत

राजस्थान के कोटा से एक दिल दहलाने वाली खबर है. जहां दो भाइयों ने पड़ोस की युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

कोटा के टाकरवाड़ा गांव में दिल दहला देने वाली वरदार, युवती से दुष्कर्म, युवती ने किया आत्मदाह का प्रयास, मौत

राजस्थान के कोटा से एक दिल दहलाने वाली खबर है. जहां दो भाइयों ने पड़ोस की युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद घटना से आहत युवती ने खुद पर डीजल डाल कर खुद को आग लगा ली. जिसकी अस्पताल में मौत हो गई.

पड़ोसियों ने किया दुष्कर्म
दरअसल कोटा जिले के बुढादीत थाना क्षेत्र के टाकरवाड़ा गांव में बीती रात एक युवती के साथ गांव के दो भाइयों ने दुष्कर्म किया. युवती द्वारा घटना के बाद स्वयं पर डीजल डालकर आत्महत्या का प्रयास किया. गंभीर झुलसी अवस्था में उसे कोटा के एमबीएस अस्पताल में लाया गया. जहां बर्न वार्ड में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

युवती के भाई से मारपीट
पीड़ित युवती के पिता ने बताया कि गांव में घर के पास भैंस बांधने का बाड़ा है. वहाँ उनकी बेटी भैंसे देखने गयी थी. इस दौरान गांव के दो युवको ने उसे उठा लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं युवती को तलाश करता उसका भाई मौके पर पहुंचा, तो उससे मारपीट की गई.

इस दौरान युवती ने अपने घर में जाकर कमरे में बंद कर वहां रखा डीजल अपने ऊपर डाल कर आग लगा ली. घटना में झुलसी युवती को परिजन गम्भीर हालत में कोटा एमबीएस अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां बर्न वार्ड में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वही बुढादीत थानाधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी लगते ही वह टाकरवाड़ा गांव आये हैं. मामले की जांच की जा रही है.

रिपोर्ट - सुधीर पाल