Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

बाड़ी के पूर्व विधायक मलिंगा के कार्यालय पर आयोजित हुआ कार्यक्रम, एनडीए की सरकार बनने पर भाजपाइयों ने मनाई खुशी

धौलपुर । देश में तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी और सहयोगी दलों की सरकार बनने के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पदभार ग्रहण करने और राजस्थान के सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत के केंद्र में मंत्री बनने पर सोमवार को बाड़ी में पूर्व विधायक मलिंगा के कार्यालय पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

बाड़ी के पूर्व विधायक मलिंगा के कार्यालय पर आयोजित हुआ कार्यक्रम, एनडीए की सरकार बनने पर भाजपाइयों ने मनाई खुशी

धौलपुर । देश में तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी और सहयोगी दलों की सरकार बनने के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पदभार ग्रहण करने और राजस्थान के सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत के केंद्र में मंत्री बनने पर सोमवार को बाड़ी में पूर्व विधायक मलिंगा के कार्यालय पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. आयोजन के दौरान जहां जमकर लड्डू बांटे गए. वहीं आतिशबाजी करते हुए नारेबाजी की गई. इस दौरान पूर्व विधायक गिरिराज मलिंगा का लोगों ने अभिवादन किया और उनको जीत की बधाई दी.

इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ आमजन को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक मलिंगा ने कहा कि पूर्व से चली आ रही विकास की कोई भी योजना क्षेत्र में बंद नहीं होगी और आमजन से जुड़े काम कराए जाएंगे. पूर्व विधायक ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान विधायक जसवंत सिंह गुर्जर ने आमजन को जो जीत से पूर्व विश्वास दिया था, उस पर वो खरे नहीं उतरे हैं. चार बार चुनाव हारने वाले गुर्जर ने कुशवाहा समाज के भोले-भाले लोगों को गुमराह करके विधानसभा चुनाव तो जीत लिया, लेकिन उनके लिए मैदान खुला है. वह आमजन से जुड़ी किसी भी योजना में अड़ंगा अड़ाकर दिखाएं या उसे बंद कराएं. कोई भी योजना बंद नहीं होगी. जनता के काम किए जाएंगे.

उन्होंने कहा कि लोकल में कहावत है कि बंदर के हाथ में बट्टा पड़ जाए, तो वह बार-बार देखता है. ऐसा ही वर्तमान विधायक कर रहे हैं. पूर्व विधायक मलिंगा ने जिले के अन्य नेताओं को लेकर भी कटाक्ष किया और आरोप लगाया कि वो विपक्ष में अपनी भूमिका नहीं निभा पा रहे. जनता को लूटा जा रहा है. सरकारी कर्मचारियों सहित विभागों में शोषण हो रहा है. जब उनसे बिजली विभाग के एजेंट मारपीट मामले में वर्तमान में पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई को लेकर बात की, तो उन्होंने बताया कि जो आरोपी थे उनको गिरफ्तार किया है, मामला कोर्ट में है. न्यायालय पर पूरा विश्वास है जो न्याय होगा वह सभी को स्वीकार्य है.

इस दौरान भाजपा के मंडल अध्यक्ष दिनेश गर्ग, महिला पदाधिकारी वंदना शिवहरे, काजल परमार, होतम सिंह जाटव, अंजनी पाराशर, अमित मंगल, गयाप्रसाद कोली सहित तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे.

रिपोर्ट - राहुल शर्मा