Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

परिवहन विभाग के खिलाफ एसीबी ने लिया एक्शन, कर्मचारियों को हिरासत में लिया

भरतपुर, एसीबी ने परिवहन विभाग में भ्रष्टाचार और रिश्वत के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की. एसीबी ने परिवहन विभाग में छापा मारकर निरीक्षक सहित 5 गार्डों को हिरासत में लिया है.

परिवहन विभाग के खिलाफ एसीबी ने लिया एक्शन, कर्मचारियों को हिरासत में लिया

एसीबी ने परिवहन विभाग में भ्रष्टाचार और रिश्वत के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की. एसीबी ने परिवहन विभाग में छापा मारकर निरीक्षक सहित 5 गार्डों को हिरासत में लिया है.

राजस्थान के भरतपुर जिले में भष्टाचार और रिश्वतखोरों के खिलाफ एसीबी ने रविवार को बड़ी कार्यवाही की. एसीबी ने एक परिवहन निरीक्षक सहित 5 गार्डों को हिरासत में लिया है. इन सभी पर रात के समय ट्रक चालकों से वसूली का आरोप है. यह पहली बार है जब राजस्थान के किसी जिले के परिवहन विभाग में एसीबी ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. एसीबी ने रविवार तड़के सड़क पर वसूली कर रही उड़नदस्ते की पूरी टीम को पकड़ा है. एसीबी ​हिरासत में लिए गए परिवहन निरीक्षक समेत 5 गार्डों से पूछताछ में जुटी हुई है. वहीं, इस पूरे मामले में आरटीओ की भूमिका भी संदिग्ध मानी जा रही है. बता दें कि ​पिछले कुछ दिनों से आरटीओ और डीटीओ के बीच समन्वय नहीं बन पा रहा था. ऐसे में आपसी शिकायत के बाद एसीबी ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है.

रिपोर्ट- कपिल वशिष्ठ