Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Alwar News: छत पर चल रहा था लिपाई का काम, तभी 11 हजार वोल्ट करंट में झुलसे तीन लोग, एक की हालत गंभीर

Alwar News: जिंदोली घाटी के समीप सोरखा कला गांव में घर के ऊपर से जा रही 11000 वोल्ट की बिजली की लाइन में तीन लोग झुलस गए हैं। जहां से एक की स्थिति गंभीर होने के चलते जयपुर रैफर कर दिया, तो वहीं दो लोगों का इलाज अलवर के जिला अस्पताल में चल रहा है।

This browser does not support the video element.

राजस्थान के अलवर के जिंदोली घाटी के समीप सोरखा कला गांव में घर के ऊपर से जा रही 11000 वोल्ट की बिजली की लाइन से तीन लोग झुलस गए। जिनको परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे।

11000 वोल्ट की बिजली में झुलसे तीन लोग 

जिंदोली घाटी के समीप सोरखा कला गांव में घर के ऊपर से जा रही 11000 वोल्ट की बिजली की लाइन में तीन लोग झुलस गए हैं। जहां से एक की स्थिति गंभीर होने के चलते जयपुर रैफर कर दिया, तो वहीं दो लोगों का इलाज अलवर के जिला अस्पताल में चल रहा है।

ये भी पढ़ें

एक पीड़ित की हालत नाजुक, जयपुर किया गया रैपर

पीड़ित के परिजनों ने बताया कि घर की छत पर लिपाई का कार्य चल रहा था। उस समय उनके चाचा अजीत सिंह उनके घर आए और ऊपर छत पर चल रहे कार्य को देखने चले गए थे। तभी उनकी मां भी खड़ी हुई थी। अचानक ग्यारह हजार विधुत लाइन से तीनों को करंट लग गया। जिसमें उसके चाचा अजीत सिंह की स्थिति नाजुक होने पर जयपुर रैफर कर दिया और बेलदार और उनकी मां का इलाज अस्पताल में इलाज जारी है।

बाइट- निवेश (परिजन)

रिपोर्ट- सुधीर पाल