Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

अलवर के प्रभारी सचिव ने काला कुआं सैटेलाइट अस्पताल का निरीक्षण किया, मरीजों से लिया फीडबैक, आधिकारियों को दिए निर्देश

अलवर, भीषण गर्मी में तप रहे अलवर के बीच जिला प्रभारी सचिव एवं उद्योग विभाग के प्रमुख शासन सचिव अजिताभ शर्मा ने अस्पताल का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने मरीजों से फीडबैक लिया और आधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिया है.

अलवर के प्रभारी सचिव ने काला कुआं सैटेलाइट अस्पताल का निरीक्षण किया, मरीजों से लिया फीडबैक, आधिकारियों को दिए निर्देश

भीषण गर्मी में तप रहे अलवर के बीच जिला प्रभारी सचिव एवं उद्योग विभाग के प्रमुख शासन सचिव अजिताभ शर्मा ने अस्पताल का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने मरीजों से फीडबैक लिया और आधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिया है.

राजस्थान के अलवर जिले में नौतपा के समय भीषण गर्मी पड़ रही है. पारा 45 डिग्री पार कर रहा है. इसी बीच शासन द्वारा बनाए गए जिले प्रभारी सचिव और उद्योग विभाग के प्रमुख शासन सचिव अजिताभ शर्मा ने काला कुआं सैटेलाइट अस्पताल का निरीक्षण किया. इस दौरान मरीज व उनके परिजनों से फीडबैक लेते हुए इलाज व्यवस्थाओं के बारे में बातचीत की. इस दौरान अस्पताल में बेहतर व्यवस्था करने के लिए अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए. उन्होंने जिला स्तरीय अधिकारियों की मीटिंग लेते हुए जिले की सबसे बड़ी पानी की समस्या के समाधान के लिए योजना बनाने के निर्देश दिए. एक दिन पहले मिनी सचिवालय व अन्य सरकारी भावनाओं का भी निरीक्षण किया.

जिला प्रभारी सचिव ने मिनी सचिवालय का निरीक्षण करते हुए बेहतर व्यवस्था करने के निर्देश दिए. गुरुवार को उन्होंने सेटेलाइट अस्पताल  पहुंचकर हॉस्पिटल के वार्ड, दवा वितरण विंडो, OPD आदि का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने मरीजों व उनके परिजनों से बातचीत कर व्यवस्थाओं का फीडबैक लिया. जिला कलेक्टर  आशीष गुप्ता भी साथ रहे. प्रभारी सचिव ने कहा कि अलवर की सबसे बड़ी समस्या पानी की है. उसका तुरंत समाधान निकालना तो संभव नहीं है. लेकिन जिला कलेक्टर को निर्देश दिए की पानी के लिए योजना बनाई जाए व इसका स्थाई समाधान निकाला जाए. जिससे लोगों को पीने के लिए पर्याप्त पानी मिल सके.