Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

राजस्थान में बारिश का कहर जारी, देखिए कैसे ट्यूब और वाइपर के सहारे थाने पहुंचा पुलिसकर्मी

Rajasthan Viral Video Heavy Rainfall: राजस्थान में पिछले तीन दिनों से जमकर बारिश हो रही है। कई इलाकों में पानी भर गया है। इसी बीच एक पुलिसकर्मी की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

राजस्थान में बारिश का कहर जारी, देखिए कैसे ट्यूब और वाइपर के सहारे थाने पहुंचा पुलिसकर्मी

Rajasthan Viral Video Heavy Rainfall: राजस्थान के जोधपुर में भारी बारिश का कहर जारी है। कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात हैं। जिसकी वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं इसी बीच एक पुलिसकर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सिपाही ट्यूब और वाइपर की मदद से थाने पहुंचता नजर आ रहा है।

पुलिसकर्मी का वीडियो हुआ वायरल

भारी बारिश के बीच जोधपुर से एक वीडियो सामने आया है। जो कि सोशल मीडिया पर जमकर  वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी ट्यूब पर बैठकर वाइपर की मदद से थाने पहुंच रहा है। बता दें कि थाने के आगे जलभराव है, जिस कारण उसे अंदर जाने के लिए यह तरीका अपनाना पड़ा है।

कहां का है वायरल वीडियो?

आपतो बता दें कि यह वायरल वीडियो जोधपुर के लोहावट थाने का है, इस वीडियो को देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि राजस्थान पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी निभाने के लिए किसी भी परेशानी को पार कर सकते हैं।

जोधपुर में बारिश बनी आफत

जोधपुर में 4 दिन तक लगातार भारी बारिश होने के कारण लूणी नदी का जलस्तर बढ़ गया।  जिसकी वजह से मंगलवार को करणयाली गांव के 15 लोग तेज बहाव में फंस गए। मंगलवार शाम करीब 4-5 बजे प्रशासन को लोगों के फंसे होने की जानकारी मिली, जिसके बाद उन्हें बचाने के लिए रेस्क्यू अभियान चलाया गया। कुछ ही देर में एसडीआरएफ टीम और एनडीआरएफ  की टीमें भी वहां पहुंच गई, जिन्होंने नाव के सहारे लोगों को बाहर निकाला।