Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

आंगन में पति के साथ सो रही बुजुर्ग महिला से हुई लूट, एक कान से सोने के टॉप्स तोड़कर फरार हुए बदमाश

डूंगरपुर,  जिले के साबला थाना क्षेत्र के पिंडावल गाँव में बीती रात घर के आंगन में पति के साथ सो रही एक बुजुर्ग महिला से लूट की खबर सामने आई है. चार बदमाश महिला के एक कान से सोने का टॉप्स तोड़कर फरार हो गए.

आंगन में पति के साथ सो रही बुजुर्ग महिला से हुई लूट, एक कान से सोने के टॉप्स तोड़कर फरार हुए बदमाश

डूंगरपुर,  जिले के साबला थाना क्षेत्र के पिंडावल गाँव में बीती रात घर के आंगन में पति के साथ सो रही एक बुजुर्ग महिला से लूट की खबर सामने आई है. चार बदमाश महिला के एक कान से सोने का टॉप्स तोड़कर फरार हो गए. टॉप्स तोड़ने से महिला का कान कट गया जिससे वह घायल हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं. 



डूंगरपुर जिले के पिंडावल गाँव निवासी नाथूराम सेवक ने बताया की वह कल रात को वह अपनी पत्नी तुलसी के साथ घर के आंगन में सोया था. इस दौरान चार बदमाश घर में घुस आये और उसकी पत्नी के एक कान से सोने के टॉप्स तोड़ लिया. बुजुर्ग दम्पत्ति के चिल्लाने पर बदमाश एक कान का टॉप्स लेकर फरार हो गए. हालाकि बुजुर्ग नाथूराम ने बदमाशो को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह सफल नहीं हो सके. इधर टॉप्स तोड़ने से बुजुर्ग महिला का कान कट गया. जिससे वह घायल हो गई. जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल में महिला का उपचार करवाया. 

नाथूराम की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.