Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Ajmer news: स्टेशन में 11 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, माता-पिता के पास सो रही बच्ची को उठा ले गए दरिंदे

Ajmer crime news: राजस्थान के अजमेर स्टेशन में 11 साल की मासूम के साथ दरिंदगी की खबर सामने आई है. जहां दरगाह के दर्शन करने के बाद 11 साल की बच्ची माता पिता के साथ सो रही थी.

Ajmer news: स्टेशन में 11 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, माता-पिता के पास सो रही बच्ची को उठा ले गए दरिंदे

Ajmer Station: राजस्थान के अजमेर स्टेशन में 11 साल की मासूम के साथ दरिंदगी खबर सामने आई है. जहां दरगाह के दर्शन करने के बाद 11 साल की बच्ची माता पिता के साथ सो रही थी. तभी दरिंदे वहां से बच्ची को उठा कर ले गए.

मध्य प्रदेश का एक परिवार 15 दिनों की धार्मिक यात्रा में निकाला में था. अजमेर में दरगाह के दर्शन के बाद 11 साल की मासूम अपने माता पिता के साथ स्टेशन में सो रही थी. जहां कुछ दरिंदे बच्ची को उठा कर ले गए. इसके साथ ही वहां से परिवार का कुछ सामान भी गायब हो गया. जिसके बाद करीब रात 2.30 बजे जीआरपी थाने में बच्ची के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक राम मूर्ति जोशी उप अधीक्षक राम अवतार चौधरी समेत आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और बच्ची की तलाश शुरू कर दी.

 

शटल ट्रेन के कोच में मिली बच्ची

पुलिस आधिकारी ने बताया कि जीआरपी को 11 साल की मासूम बच्ची अजमेर जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर-4 पर अजमेर-जयपुर शटल ट्रेन के कोच में मिली. उसके चेहरे पर मारपीट के निशान थे. जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने तुरंत उसे जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में मेडिकल के लिए भर्ती कराया. मेडिकल के बाद बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का खुलासा हुआ. जिसके बाद पीड़ित परिवार से लिखित में शिकायत दर्ज कार्रवाई. अब पुलिस उन दरिंदों की खोज में जुटी है.