Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Rajasthan News: भरतपुर में नदी में बढ़े जलस्तर को देखने गए 7 बच्चों की हुई मौत, गांव में पसरा मातम

Rajasthan News: भरतपुर में नदी में बढ़े जलस्तर को देखने के लिए बच्चे आए थे, लेकिन फिर हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि यहां एक टापू पर खड़े होकर नदी का बहाव देख रहे थे। फिर 7 बच्चों की बाढ़गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई।

Rajasthan News: भरतपुर में नदी में बढ़े जलस्तर को देखने गए 7 बच्चों की हुई मौत, गांव में पसरा मातम
Rajasthan News

Rajasthan News: राजस्थान के से एक 7 बच्चों के बाढ़गंगा नदी में डूबने की खबर सामने आई है। राजस्थान में भारी बारिश होने के बाद रविवार दोपहर को पांचना बांध के 6 गेट खोल दिए गए थे। जिसके बाद नदी का जल स्तर तेज काफी तेजी से बढ़ने लगा। नदी के बढ़ रहे जलस्तर को देखने के लिए बच्चे यहां आए थे, लेकिन फिर वो वापस घर न जा सके।

बहाव देखने आए थे, लेकिन फिर वापस नहीं लौट सके

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, नदी में बढ़े जलस्तर को देखने के लिए बच्चे आए थे। लेकिन फिर हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि यहां एक टापू पर खड़े होकर नदी का बहाव देख रहे थे। फिर 7 बच्चों की बाढ़गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई। ग्रामीणों ने बच्चों को जाने से मना किया था। लेकिन वो नहीं माने। बताया ये भी जा रहा है कि कुल 8 बच्चे वहां गए थे, जिसमें एक बच्चे ने अपनी जान बचा ली।

ये भी पढ़ें

घंटेभर चला सर्च ऑपरेशन

ग्रामीणों ने जब बच्चों को डूबते देखा, तो उन्हें बचाने की बहुत कोशिश की। लेकिन नदी का बहाव तेज होने के कारण उनकी हर कोशिश नाकाम हो गई। घटना के करीब 1 घंटे बाद रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर सभी बच्चों के शव को बाहर निकाला गया। डूबने वाले बच्चों की उम्र 17 से 23 साल के बीच बताई जा रही है। फिलहाल सभी के शव को अस्पताल ले जाया गया है। इस रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान SDM राजीव शर्मा और प्रशासन के अधिकारी मौके पर मौजूद रहे।

ये भी पढे़ं

घरों में छाया मातम

जैसे ही बच्चों के डूबने की खबर घर तक पहुंची। गांव में मातम छा गया। हर कोई नदी की तरफ भागा, लेकिन बच्चों को बचा नहीं सका।