Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

अलवर में जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष, चार लोग जख्मी

अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ तहसील के गांव सहदका में जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष देखने को मिला है. हादसे में एक ही परिवार के चार लोग जख्मी हो गए हैं.

अलवर में जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष, चार लोग जख्मी

अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ तहसील के गांव सहदका में जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष देखने को मिला है. हादसे में एक ही परिवार के चार लोग जख्मी हो गए हैं. जिनमें से 3 लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, तो वहीं गंभीर घायल युवक को हायर सेंटर अलवर रेफर किया गया. 

घायल नरेंद्र सिंह ने बताया कि उनके परिवार के चाचा और ताऊ से रास्ते को लेकर 12 साल से विवाद चल रहा था मामला न्यायालय में लंबित है. अचानक ताऊ ने रास्ते में जबरन पिलर बना दिए.

शिकायत पर पुलिस ने काम रुकवा दिया. जिससे वो लोग आक्रोशित हो गए और करीब एक दर्जन से अधिक लोगों ने लाठी डंडों और पत्थरों से उन पर हमला कर दिया. घर में रखी न्यार जला दी, ट्रैक्टर, टीन शेड, और दरवाजे तोड़ दिए. बड़ी मुश्किल से घर में घुसकर जान बचाई. जिसमें परिवार के अन्य सदस्यों को हल्की चोटें आई हैं. वही गंभीर चोट के कारण नरेंद्र सिंह को अलवर रेफर कर दिया गया है. पीड़ितों का कहना है पुलिस ने लापरवाही दिखाई जिसके कारण दूसरे पक्ष के लोगों ने घर में घुसकर जानलेवा हमला किया.

रिपोर्ट- सुधीर पाल