Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

धौलपुर में खड़े ट्रक में बस ने मारी टक्कर, 5 महिलाओं की मौत, 12 घायल

भरतपुर के हलैना में जयपुर आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित सरसैना गांव के पास खड़े ट्रक में उत्तर प्रदेश की रोडवेज बस ने टक्कर मार दी. जिसमें 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और चार महिलाओं की मौके पर मौत हो गई.

धौलपुर में खड़े ट्रक में बस ने मारी टक्कर, 5 महिलाओं की मौत, 12 घायल

भरतपुर के हलैना में जयपुर आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित सरसैना गांव के पास खड़े ट्रक में उत्तर प्रदेश की रोडवेज बस ने टक्कर मार दी. जिसमें 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और चार महिलाओं की मौके पर मौत हो गई. सूचना पर पहुंची हलैना थाना पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस के सहयोग से स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को जिला आरबीएम अस्पताल भरतपुर रैफर कर दिया गया है. जहां सभी घायलों का उपचार जारी है. वहीं एक महिला ने आरबीएम अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. मृतकों की संख्या पांच हो गई है.

चालक की लापरवाही से हादसा
चार मृत महिलाओं के शव हलैना के सरकारी अस्पताल में और एक महिला का शव आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. इस हादसे की मुख्य वजह रोडवेज बस चालक की लापरवाही सामने आई है. जिसने 100 की स्पीड से खड़े ट्रक को ओवरटेक करते हुए निकालने की कोशिश की. इसी दौरान यह हादसा हो गया.

आलाधिकारी मौके पर पहुंचे
घटना स्थल पर जिला कलेक्टर और जिला पुलिस अधीक्षक ने पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी ली. जिला कलेक्टर डॉ अमित यादव ने बताया कि शुक्रवार दोपहर 12 बजे के आस-पास आगरा जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हलैना थाना क्षेत्र के गांव सरसैना के पास अलीगढ़ से जयपुर जा रही उत्तर प्रदेश की रोडवेज बस के चालक ने खड़े ट्रक में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयानक हुई कि कंडक्टर साइड पूरी ही चकनाचूर हो गई. मौके पर चार महिलाओं की मौत हो गई, जबकि 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

सभी घायलों को एंबुलेंस के जरिए हलैना अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया, जहां सभी घायलों का उपचार जारी है. एक महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. मरने वालों की संख्या 5 हो गई है और फिलहाल घायल 12 हैं.जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि मौके पर पुलिस टीम के द्वारा जांच की जा रही है. प्रथम दृष्टाया रोडवेज बस चालक की लापरवाही सामने आई है. मृतक और घायलों की पहचान की जा रही है. पहचान के आधार पर परिजनों को सूचित किया जाएगा. जिला कलेक्टर ने आरबीएम में अस्पताल प्रशासन को बेहतर चिकित्सा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं.

रिपोर्ट- राहुल शर्मा