Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

श्मशान घाट में तांत्रिक क्रिया का मामला, परिजनों को मिला जादू-टोने का सामान

KotaTantric ritual in cremation: कोटा के महावीर नगर थाना क्षेत्र में श्मशान घाट पर तांत्रिक क्रिया का मामला सामने आया है। आरोप है की श्मशान घाट पर तांत्रिक क्रिया की जाती है और अस्थियों की चोरी भी होती है।

This browser does not support the video element.

KotaTantric ritual in cremation: कोटा के महावीर नगर थाना क्षेत्र के रंगबाड़ी स्थित मुक्तिधाम में तंत्र-मंत्र का मामला सामने आया है। जहां अज्ञात लोगों ने शव की राख व अस्थियां चोरी कर ली। साथ ही मुक्तिधाम स्थल पर नींबू शराब की बोतलें और मांस के टुकड़े फैले हुए मिले हैं। जब परिजन तीये की रस्म के लिए श्मशान घाट पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर चौंक गए।

परिजनों ने की पुलिस से शिकायत

अक्रोशित परिजनों ने पुलिस से मामले की शिकायत की है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की है। महावीर नगर थाने के सब इंस्पेक्टर कमल किशोर ने बताया कि दीनदयाल नगर निवासी शुभम ओझा की 20 जून को मृत्यु हुई थी जिसका अंतिम संस्कार सुभाष नगर मुक्तिधाम में किया गया था। तीये की रस्म के लिए जब परिजन पहुंचे तो मौके पर तंत्र-मंत्र की आपत्तिजनक सामग्री मिली। परिजनों की रिपोर्ट पर मामले की जांच की जा रही है।

मुक्तिधाम स्थल पर सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं

परिजनों का कहना है कि शुभम ओझा की मृत्यु के बाद जब सभी परिजन तिये की रस्म के लिए शमशान पहुंचे तो वहां से शुभम की अस्थियां गायब मिली और मौके पर शराब की बोतलें नींबू और मांस के टुकड़े फैले हुए मिले हैं। यह किसी तांत्रिक क्रिया के कारण ही हुआ है। स्थानीय पार्षद का कहना है कि पहले भी यहां कई बार अस्तियां चोरी और तंत्र-मंत्र की घटनाएं हो चुकी है। मुक्तिधाम स्थल पर सुरक्षा की कोई व्यवस्था नहीं है।

बाइट - कमल किशोर, एसआई, महावीर नगर थाना

रिपोर्ट- सुधीर पाल