Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कोटा में गोदावरी धाम बालाजी के किए दर्शन, लोकसभा स्पीकर ओम बिरला भी रहे मौजूद

कोटा, मंगलवार सुबह राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर कोटा के गोदावरी धाम बालाजी के दर्शन किए. सीएम के साथ लोकसभा अध्यक्ष और कोटा बूंदी से बीजेपी प्रत्याशी ओम बिरला भी मौजूद रहे.

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कोटा में गोदावरी धाम बालाजी के किए दर्शन, लोकसभा स्पीकर ओम बिरला भी रहे मौजूद

 मंगलवार सुबह राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर कोटा के गोदावरी धाम बालाजी के दर्शन किए. सीएम के साथ लोकसभा अध्यतक्ष और कोटा बूंदी से बीजेपी प्रत्याशी ओम बिरला भी मौजूद रहे.



राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर मंगलावार सुबह कोटा के गोदावरी धाम बालाजी के दर्शन किए. इस दौरान लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला भी उनके साथ मौजूद रहे. 

आपको बता दें कि सीएम भजनलाल शर्मा सोमवार शाम को कोटा पहुंचे थे. कोटा पहुंचकर उन्होंने बोरखेड़ा स्थित एक निजी रिसोर्ट में आयोजित बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लिया. जहां लोकसभा चुनाव के चलते कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया और फिर से केंद्र में भाजपा की सरकार बनाने की अपील की. रात्रि विश्राम कोटा में करने के बाद मंगलवार सुबह मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और कोटा बूंदी लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार और लोकसभा स्पीकर ओम बिरला गोदावरी धाम बालाजी पहुंचे. जहां उन्होंने हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर गोदावरी धाम बालाजी के दर्शन कर आशीर्वाद लिया.

गोदावरी धाम बालाजी पर ब्राह्मण कल्याण परिषद के संयोजक अनिल तिवारी के नेतृत्व में ब्राह्मण समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से मुलाकात कर उन्हें फरसा भेंट किया. इस अवसर पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा कि हनुमान जी हिंदू धर्म में सबके आराध्या हैं, सेवा और त्याग का सबसे बड़ा उदाहरण है. सभी मनुष्यों को हनुमान जी के आदर्शों पर चलना चाहिए. 

वहीं, कार्यकर्ता सम्मेलन के बारे में बताते हुए ओम बिरला ने कहा कि भाजपा सरकार ने कई जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई है. जिससे लोगों का जीवन स्तर सुधरा है और भाजपा आने वाले समय में भारत को एक मजबूत विकसित राष्ट्र के रूप में स्थापित करेंगी. विकसित भारत की परिकल्पना को साकार करने के लिए लोग फिर से केंद्र में भाजपा की सरकार को लेकर आएंगे.