Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Churu News: 68वीं जिला स्तरीय तीरंदाजी प्रतियोगिता का समापन, गुरुकुल एकेडमी ने जीते कई खिताब

चूरू जिले की 68वीं जिला स्तरीय तीरंदाजी प्रतियोगिता का भव्य समापन गुरुकुल एकेडमी सोमासी में किया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता चूरू पंचायत समिति सदस्य सुनील मेघवाल ने की और मुख्य अतिथि पीसीसी सचिव मुस्ताक खान रहे। प्रतियोगिता में गुरुकुल एकेडमी सोमासी की टीम ने कई श्रेणियों में जीत हासिल की। 

Churu News: 68वीं जिला स्तरीय तीरंदाजी प्रतियोगिता का समापन, गुरुकुल एकेडमी ने जीते कई खिताब

चूरू जिले की 68वीं जिला स्तरीय तीरंदाजी प्रतियोगिता का भव्य समापन गुरुकुल एकेडमी सोमासी में आयोजित किया गया। इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता चूरू पंचायत समिति सदस्य सुनील मेघवाल ने की, जबकि मुख्य अतिथि के रूप में पीसीसी सचिव मुस्ताक खान ने भाग लिया। विशिष्ट अतिथियों में पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष रामनिवास सहारण, सुरेंद्र कोठारी, युवा नेता गुलजार खान, और छात्र नेता आदिल गौरी शामिल थे।

ये भी पढ़े-

खिलाड़ियों को दी बधाई

समापन समारोह के दौरान खेल ध्वज को उतारकर शिक्षा विभाग के प्रतिनिधियों को सौंपा गया। मुस्ताक खान ने सभी विजेता खिलाड़ियों को बधाई दी और हारने वाले खिलाड़ियों को भविष्य में बेहतर प्रदर्शन के लिए प्रेरित किया। सुनील मेघवाल ने गुरुकुल एकेडमी को शानदार आयोजन के लिए सराहा और शिक्षण संस्थान की खेल और शिक्षा के क्षेत्र में उपलब्धियों की प्रशंसा की। रामनिवास सहारण ने चूरू में तीरंदाजी की घटती लोकप्रियता के बावजूद सफल आयोजन को चुनौतीपूर्ण कार्य बताया और आयोजकों को शुभकामनाएं दीं।

ये टीम रही विजेता

प्रतियोगिता के आयोजक महेश ढूकिया ने अतिथियों का स्वागत करते हुए ग्रामवासियों को धन्यवाद दिया। प्रतियोगिता के परिणामों के अनुसार, तीरंदाजी रिकवर 50 मीटर डबल वर्ग में गुरुकुल एकेडमी सोमासी की टीम विजेता रही और सेंट तुलसी चूरू की टीम उपविजेता रही। कंपाउंड 50 मीटर डबल वर्ग में गुरुकुल एकेडमी के छात्र और छात्रा वर्ग की टीमों ने जीत हासिल की। इंडियन 20-30 मीटर वर्ग में राजकीय विद्यालय धीरवास बड़ा की टीम विजेता रही, जबकि राजकीय विद्यालय भालेरी की टीम उपविजेता रही। गुरुकुल एकेडमी सोमासी की टीम ने रनर अप का खिताब जीता।

इतने छात्रों का हुआ चयन

समारोह में गुरुकुल एकेडमी के 16 छात्रों और अन्य आठ छात्रों का चयन राज्य स्तर पर खेलों के लिए किया गया। चयनकर्ता इंद्राज नायक, सुरेंद्र पूनिया, जय सिंह कसवां, और सुनील रक्षक ने प्रतियोगिता की देखरेख की। कार्यक्रम का संचालन पुलकित चौधरी ने किया।

कार्यक्रम में प्रताप ढूकिया, सरोज कुमारी गोदारा, भूराराम प्रजापत, मुकेश प्रजापत, अकरम खान, आशियाना, मोनिका, प्रमोद ढूकिया, रोहिताश, राजवीर मेहरा, गोपीराम ढूकिया, नोरंगराम पुनिया, दिनेश पूनिया, पंकज कुलहरी, विजय ढूकिया, विजय लोट, और जगदीश लुहार समेत सैंकड़ों ग्रामवासी उपस्थित रहे।