Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Churu News: मंदिर की सीढ़ियों पर 30 साल की विवाहिता की हुई मौत, घर में छा गया मातम

Churu News: मंदिर की सीढ़ियों पर महिला की मौत की खबर से घर में मातम छा गया। घटना की सूचना मिलने पर गुरूवार को कोतवाली थाना के एएसआई सुरेष कुमार अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने परिजनों से घटना की जानकारी ली। 

This browser does not support the video element.

Churu News: राजस्थान के चुरू शहर के कोतवाली थाना के वार्ड 36 में मंदिर में फैरी लगाने गयी 30 साल विवाहिता की मंदिर की सीढ़ियों में गिरने से मौत हो गयी। हादसे के बाद परिवार के लोगों ने विवाहिता को निजी वाहन से तुरंत डीबी अस्पताल के एमरजेंसी वार्ड पहुंचाया। जहां मौजूद डाॅक्टरों ने विवाहिता का शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

मंदिर की सीढ़ियों पर महिला की मौत

मंदिर की सीढ़ियों पर महिला की मौत की खबर से घर में मातम छा गया। घटना की सूचना मिलने पर गुरूवार को कोतवाली थाना के एएसआई सुरेष कुमार अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने परिजनों से घटना की जानकारी ली। पुलिस को वार्ड 36 निवासी नरेन्द्र प्रजापत ने रिपोर्ट दी कि उसकी 30 साल की भाभी पूनम बुधवार की शाम गोगामेड़ी व जीवण माता मंदिर गयी थी। जहां मंदिर में फैरी लगाते समय चक्कर आने से सीढ़ियो में गिर गयी। जिससे शरीर पर गंभीर चोट आयी।

ये भी पढ़ें

डॉक्टरों ने घोषिक किया मृत

महिला के दुर्घटना का शिकार होने के तुरंत बाद उसे डीबी अस्पताल के एमरजेंसी वार्ड लेकर गये। जहां मौजूद डाॅक्टर व नर्सिंग स्टाफ ने मृत घोषित कर दिया। विवाहिता पूनम का पति योगेष कुमार मजदूरी करता है। जिसके दो बच्चे है। पुलिस ने देवर नरेन्द्र प्रजापत की रिपोर्ट पर मरग दर्ज कर ली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया।

बाइट- सुरेश कुमार, एएसआई, चूरू पुलिस
रिपोर्ट- कौशल शर्मा