Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

CM Received Threat: सीएम भजन लाल शर्मा को जान से मारने की मिली धमकी, पुलिस ने 5 घंटे में कॉलर को ढूंढ निकाला

CM Received Threat: राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा को जान मारने की धमकी मिली. जिसके बाद पुलिस ने केवल पांच घंटे के अंदर ही कॉल करने वाले ढूंढ निकाला.

CM Received Threat: सीएम भजन लाल शर्मा को जान से मारने की मिली धमकी, पुलिस ने 5 घंटे में कॉलर को ढूंढ निकाला
फाइल फोटो

राजस्थान की राजधानी जयपुर में बुधवार सुबह करीब 10 बजे पुलिस कंट्रोल रूम में एक कॉल आई. जिसमें सीएम भजनलाल शर्मा को गोली मार कर जान से मारने की धमकी दी गई. जिसके बाद पूरे पुलिस विभाग खलबली मच गई. जब पुलिस ने कॉल के बारे में जानकारी की. तो मालूम चला की कॉल तो जयपुर की सेंट्रल जेल से आई है. जहां पुलिस के आला अधिकारियों ने पहुंच कर जांच की. जहां दो कैदियों के पास से मोबाइल जब्त किया गया है. जेल प्रशासन ने रात को हेड वार्डन अजय सिंह राठौड़ और मनीष कुमार यादव क सस्पेंड कर दिया.

जेल से कैदी ने कॉल पर दी थी धमकी

जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जार्ज जोसफ ने मीडिया बात करते हुए कहा कि जेल में बंद पॉक्सो एक्ट के कैदी ने बुधवार सुबह पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल करके सीएम को जान से मारने की धमकी दी थी. जिसके तुरंत बाद उसने अपना फोन स्वीट ऑफ कर दिया. फिर तकनीकि अधार पर जांच करने कॉलर की लोकेशन सेंट्रल जेल की दिखा रहा था. जिसके बाद 5 साल से पॉस्को एक्ट में बंद कैदी को पुलिस ने पकड़ लिया. 

दावा खाने के बाद होश नहीं रहता है- आरोपी

आईजी ने मीडिया से बताया कि आरोपी से पूछताछ की गई है. जिसमें उसने बताया कि वो किसी तरह की दावा खाता है. जिसको खाने के बाद उसको होश नहीं रहता है. दावा खाने के बाद ही उसने कॉल किया था. लेकिन पुलिस को आरोपी की इस बात पर विश्वास नहीं हुआ है. आरोपी से दोबारा पूछताछ की जाएगी.

जेल अधीक्षक समेत 3 कर्मी सस्पेंड

मामले के खुलासे के बाद जेल प्रशासन ने कार्यवाहक जेल अधीक्षक कैलाश दरोगा, जेलर बिहारी लाल और मुख्य प्रहरी अवधेश कुमार को सस्पेंड कर दिया है. इस संबंध में जेल अधीक्षक, जेलर के लिए डीजी जेल राजेश निर्वाण और मुख्य प्रहरी के लिए डीआईजी मोनिका अग्रवाल ने आदेश जारी कर दिए.