Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

निम्बाहेड़ा में सीएम योगी का रोड शो, भाजपा प्रत्याशी सीपी जोशी के समर्थन में मांगे वोट

चित्तौड़गढ़, उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ निम्बाहेड़ पहुंचे. जहां उन्होंने चित्तौड़गढ़ सीट से भाजपा के प्रत्याशी सीपी जोशी के समर्थन में रोड शो किया. सीएम योगी ने कहा पहले की सरकारों में आतकवादियों को बिरयानी खिलाई जाती थी. 

निम्बाहेड़ा में सीएम योगी का रोड शो, भाजपा प्रत्याशी सीपी जोशी के समर्थन में मांगे वोट

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ निम्बाहेड़ पहुंचे. जहां उन्होंने चित्तौड़गढ़ सीट से भाजपा के प्रत्याशी सीपी जोशी के समर्थन में रोड शो किया. सीएम योगी ने कहा पहले की सरकारों में आतकवादियों को बिरयानी खिलाई जाती थी. 

चित्तौड़गढ़ लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी सीपी जोशी के समर्थन में शनिवार को सीएम योगी ने निंबाहेड़ा में रोड शो किया. रोड शो के दौरान सीएम योगी के साथ सांसद सीपी जोशी और विधायक श्रीचन्द्र कृपलानी भी गाड़ी में मौजूद रहे. सीएम योगी का रोड शो गोदाम मार्ग से शुरू हुआ, जो मुख्य मार्गों से होता हुआ शेखावत सर्कल पर समाप्त हुआ. 

रोड में डीजे और बैंड बाजों के साथ बड़ी संख्या में लोगों ने भी हिस्सा लिया. राजस्थानी कलाकारों ने अपनी कला का भी प्रदर्शन रोड शो में किया. वहीं रोड शो में सीएम योगी का फूल बरसा कर स्वागत किया गया. इस दौरान भगवा रंग की साड़ी पहनकर बड़ी संख्या में महिलाएं भी रोड शो में शामिल हुई  

सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस की सांप्रदायिक और जातिवादी सोच के कारण देश पहले बहुत नुकसान सह चुका है. आज कहीं जोर से पटाखा फटता है तो पाकिस्तान कहता है इसमें हमारा हाथ नहीं है. कांग्रेस की सरकार पर आंतकवादियों को बिरयानी खिलाई जाती थी. भगवान श्रीराम को काल्पनिक बताया गया.