Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

सचिन पायलट की सभा में भिड़े कांग्रेस नेता, अशोक बैरवा ने युवा प्रदेश उपाध्यक्ष को मंच से उतारा

जयपुर, राजस्थान में 26 अप्रैल को बची हुई 13 सीटों पर मतदान होना हैं. लेकिन दूसरे चरण के चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी में कुछ भी सही नहीं दिख रहा है. एक बार फिर से कांग्रेस नेताओं के बीच फूट देखने को मिल रही हैं.  

सचिन पायलट की सभा में भिड़े कांग्रेस नेता, अशोक बैरवा ने युवा प्रदेश उपाध्यक्ष को मंच से उतारा

जयपुर, राजस्थान में 26 अप्रैल को बची हुई 13 सीटों पर मतदान होना है. लेकिन दूसरे चरण के चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी में कुछ भी सही नहीं दिख रहा है. एक बार फिर से कांग्रेस नेताओं के बीच फूट देखने को मिल रही हैं.  



राजस्थान के सवाई माधोपुर में कांग्रेस के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट कांग्रेस प्रत्याशी हरीश मीणा के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान कांग्रेस पार्टी में एक बार फिर से फूट देखने को मिली. जहां मंच में बैठने को लेकर कांग्रेस नेता आपस में भिड़ते नजर आये और पूर्व विधायक अशोक बैरवा ने कांग्रेस के युवा प्रदेश उपाध्यक्ष आशीष टटवाल को मंच से हाथ पकड़ कर नीचे उतार दिया. ये पूरी घटना सचिन पायलट के सामने हुई. जिसके बाद टटवाल के समर्थक सचिन और अशोक बैरवा के सामने विरोध प्रकट करने लगे. जिस पर सचिन पायलट को तत्काल हस्तक्षेप करना पड़ा. 

  



युवा प्रदेश उपाध्यक्ष आशीष टटवाल को मंच से उतारा

कांग्रेस नेता सचिन पायलट अपने करीबी कांग्रेस प्रत्याशी हरीश मीणा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने सवाई माधोपुर पहुंचे. जहां मंच में कई नेता बैठे थे. जिसमें कांग्रेस युवा प्रदेश उपाध्यक्ष आशीष टटवाल भी शामिल थे. पूर्व विधायक अशोक बैरवा ने मंच पर जैसे ही आशीष टटवाल को देखा तो वो उनके पास चले गए और उनका हाथ पड़कर कुर्सी से नीचे उतार दिया. इस दौरान बैरवा ने टटवाल को धक्का भी दिया. जिससे वह मंच पर गिरते गिरते बचे. यह सब घटना सचिन पायलट और कांग्रेसी प्रत्याशी हरीश मीणा के सामने हुई.

पहले भी दोनों नेताओं के बीच हुआ है टकराव 

आशीष टटवाल को मंच से नीचे उतारे जाने से समर्थक आक्रोशित हो गए. जिसके बाद सचिन पायलट के सामने समर्थकों ने विरोध जताया. फिर सचिन पायलट और हरीश मीणा ने तत्काल पूरे सम्मान के साथ मंच पर वापस बुलाया. साथ ही पूर्व विधायक अशोक बैरवा को हिदायत दी कि, पार्टी का अनुशासन भंग करने की कोशिश ना करें. इस से पहले भी पूर्व विधायक अशोक बैरवा और आशीष टटवाल के बीच टकराव देखने को मिला हैं. दौलतपुरा में जनसंपर्क के दौरान भी दोनों नेता आपस में टकरा गए थे.