Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

बिना परमिट वाहनाें से सवारियां ले जाने वालो के खिलाफ कार्यवाही की मांग,जिला परिवहन अधिकारी को साैंपा ज्ञापन 

राजस्थान चालक कल्याण संघ ने बुधवार काे जिला परिवहन अधिकारी काे ज्ञापन साैंपकर अवैध वाहनाें काे लगाम लगाने की मांग की। इसमें गुजरात के अहमदाबाद से राेजाना धरियावाद, सागवाड़ा,बांसवाड़ा,परतापुर, निठउवा, पारसाेला आदि क्षेत्राें से जो प्राइवेट कारे चल रही हैं, उससे स्थानीय टैक्सी चालकाें के राेजगार पर असर की बात कही गई है। चालकों ने मांग की है कि अवैध रूप से सवारियां भरकर ले जाने वाले वाहन चालाकाें के खिलाफ कार्यवाही हो।

This browser does not support the video element.

डूंगरपुर। राजस्थान चालक कल्याण संघ ने बुधवार काे जिला परिवहन अधिकारी काे ज्ञापन साैंपकर अवैध वाहनाें काे लगाम लगाने की मांग की। इसमें गुजरात के अहमदाबाद से राेजाना धरियावाद, सागवाड़ा,बांसवाड़ा,परतापुर, निठउवा, पारसाेला आदि क्षेत्राें से जो प्राइवेट कारे चल रही हैं, उससे स्थानीय टैक्सी चालकाें के राेजगार पर असर की बात कही गई है। इसमें मांग की गई है कि अवैध रूप से सवारियां भरकर ले जाने वाले वाहन चालाकाें के खिलाफ कार्यवाही हो।

अवैध तौर पर सवारिया भर कर ले जाने वाले वाहन चालाकाें के खिलाफ हो कार्यवाही

जिला परिवहन अधिकारी को सौंपे ज्ञापन मेें बताया गया है कि जिले से बड़ी तादात में विदेशाें में राेजगार के लिए गुजरात के अहमदाबाद से आते जाते रहते है। जिन्हें लाने ले जाने में राेजाना धरियावाद, सागवाड़ा,बांसवाड़ा,परतापुर, निठउवा, पारसाेला आदि क्षेत्राें से प्राइवेट कारे चल रहे हैं, जाे एक हजार रुपए में बांसवाड़ा से डूंगरपुर आने की वजह से स्थानीय टैक्सी चालकाें के राेजगार पर काफी असर पड़ रहा है। हम लाेग टैक्सी काराें से सवारियां लाना ले जाने करते है, लेकिन अवैध वाहन बिना किसी परमिट के सवारियां भर के लेने की चलते हमारी राेजी राेटी पर संकट आ गया है। जिला परिवहन अधिकारी काे ज्ञापन साैंपा कर अवैध रूप से सवारिया भर कर ले जाने वाले वाहनाें चालाकाें के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

बाइट- आबिद अली (भारत आदिवासी पार्टी नगर अध्यक्ष)

रिपोर्ट- सादिक अली