Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Dholpur News: 25 हजार रुपए इनामी बदमाश को पुलिस ने बिहार से किया गिरफ्तार, एमपी-राजस्थान में दर्ज हैं 20 से ज्यादा मामले

बसेड़ी थाना प्रभारी बृजेश मीणा ने बताया कि जिला धौलपुर के टॉप 10 कुख्यात अपराधी और हिस्ट्रीशीटर 25 हजार के इनामी आरोपी महेश परमार को हाजीपुर बिहार से गिरफ्तार किया गया है।

Dholpur News: 25 हजार रुपए इनामी बदमाश को पुलिस ने बिहार से किया गिरफ्तार, एमपी-राजस्थान में दर्ज हैं 20 से ज्यादा मामले

धौलपुर में भरतपुर रेंज आईजी राहुल प्रकाश और धौलपुर एसपी सुमित मेहरडा के निर्देश पर बसेड़ी थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है।

इसे भी पढ़िये - 

बसेड़ी थाना प्रभारी बृजेश मीणा ने बताया कि जिला धौलपुर के टॉप 10 कुख्यात अपराधी और हिस्ट्रीशीटर 25 हजार के इनामी आरोपी महेश परमार को हाजीपुर बिहार से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि 26 अगस्त 2024 को एजीटीएफ जयपुर टीम प्रभारी शैलेन्द्र शर्मा, सहायक उप निरीक्षक और बृजेश कुमार कांस्टेबल को सूचना प्राप्त हुई कि पुलिस थाना बसेडी जिला धौलपुर का टॉप 10 कुख्यात अपराधी, हिस्ट्रीशीटर 25 हजार का ईनामी अपराधी महेश परमार इम्फाल मणिपुर में फरारी काट रहा है, जो आज ट्रेन से मध्य प्रदेश की तरफ आ रहा है।

बिहार से की गई गिरफ्तारी
इस सूचना पर AGTF की टीम द्वारा धौलपुर एसपी सुमित मेहरडा से समन्वय स्थापित कर स्थानीय पुलिस टीम के बसेड़ी थाना प्रभारी बृजेश मीणा को मय जाप्ता के भेजकर हाजीपुर, वैशाली बिहार रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार ईनामी बदमाश के खिलाफ कई धाराओं में कुल 29 आपराधिक मुकदमें पुलिस थाना बसेडी, बाडी और ग्वालियर मध्यप्रदेश में दर्ज हैं। जिसकी गिरफ्तारी पर एसपी धौलपुर के द्वारा 25 जुलाई 2024 को 25 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया गया था।

रिपोर्ट - राहुल शर्मा