Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Dholpur News: प्रतिबंधित अवैध बजरी से भरा ट्रक जब्त, चालक को हिरासत में लिया

अवैध चंबल बजरी से भरा ट्रक मध्य प्रदेश से आगरा की ओर जा रहा है । जिस सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस और डीएसटी की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए एनएच 44 पर चंबल बजरी से भरा ट्रक जब्त किया है ।

Dholpur News: प्रतिबंधित अवैध बजरी से भरा ट्रक जब्त, चालक को हिरासत में लिया

धौलपुर जिले की कोतवाली थाना पुलिस और डीएसटी की टीम ने सुप्रीम कोर्ट से प्रतिबंधित अवैध बजरी से भरे ट्रक को जब्त किया है। साथ ही ट्रक चालक को भी हिरासत में लिया गया है। मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली थाना प्रभारी प्रर्वेंद्र रावत ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में इन दिनों अवैध बजरी परिवहन रोकने को लेकर लगातार पुलिस की ओर से कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें - 

इसी कड़ी में आज मुखबिर के जरिए पुलिस को सूचना मिली थी कि एक अवैध चंबल बजरी से भरा ट्रक मध्य प्रदेश से आगरा की ओर जा रहा है । जिस सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस और डीएसटी की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए एनएच 44 पर चंबल बजरी से भरा ट्रक जब्त किया है । साथ ही आरोपी ट्रक चालक को भी हिरासत में लिया है ।

थाना प्रभारी ने बताया कि अवैध बजरी परिवहन करने वालों ने पुलिस की आंखों मे धूल झोंकने के लिए ट्रक में टमाटर की रैक बनवा कर ट्रक से अबैध बजरी परिवहन का काला कारोबार कर रहे हैं. पुलिस की टीम ने बजरी से भरे ट्रक को जब्त कर आरोपी चालक को हिरासत मे लिया है। पुलिस ने आरोपी चालक से बजरी परिवहन के काले कारोबार में लिप्त अन्य साहियोगियों के बारे मे पूछताछ शुरू कर दी है।