Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

डिंपल मीणा हत्याकांड : मामले ने पकड़ा तूल, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा #भजनलाल_शर्मा_इस्तीफा_दो

राजस्थान के करौली जिले के हिंडौन सिटी में डिंपल मीणा हत्याकांड में हर रोज ने एंगल निकल कर सामने आ रहे हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर #भजनलाल_शर्मा_इस्तीफा_दो ट्रेंड हो रहा है.

डिंपल मीणा हत्याकांड : मामले ने पकड़ा तूल, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा #भजनलाल_शर्मा_इस्तीफा_दो

राजस्थान के करौली जिले के हिंडौन सिटी में डिंपल मीणा हत्याकांड में हर रोज ने एंगल निकल कर सामने आ रहे हैं. एक ओर आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द करने की मांग की जा रही है. वहीं लोगों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर #भजनलाल_शर्मा_इस्तीफा_दो ट्रेंड हो रहा है.

ट्रेंड हो रहा #भजनलाल_शर्मा_इस्तीफा_दो
सोशल मीडिया पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर राजस्था न के मुख्यममंत्री भजन लाल शर्मा के इस्ती फे की मांग भी की जा रही है. जयपुर के शहीद स्मायरक पर न्याशय के लिए धरना भी दिया जा रहा है.

डिंपल मीणा केस में चौंकाने वाला एंगल तब सामने आया जब ये दावा किया गया की 10 साल की मूक बधिर बालिका की मौत जलने से नहीं हुई. दावा किया गया कि जब बालिका जयपुर के सवाई मानसिंह अस्प ताल में भर्ती थी, उसी दौरान उसे जहर दिया गया. पुलिस का कहना है कि ऐसा वही कर सकता है, जो अस्पताल में पीड़िता के पास जा सकता हो. वहीं अब पुलिस बालिका के माता-पिता को गिरफ्तार कर उनसे कड़ाई से पूछताछ कर रही है. वहीं दूसरी ओर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बालिका के साथ रेप की पुष्टि नहीं हुई है.