Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

ड्राइवर को आई नींद की झपकी, दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर बड़ा सड़क हादसा, देखें वीडियो

राजस्थान में बुधवार की सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। मामला बांदीकुई थानाक्षेत्र का है, जहां पर स्लीपर कोच सवार बस हरिद्वार से जयपुर की ओर जा रही थी। लेकिन दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर बस अनियंत्रित होकर सभी लाइनें क्रास कर सोमाडा गांव के पास एक्सप्रेस-वे उतरकर पलट गई। 

This browser does not support the video element.

दौसा। राजस्थान में बुधवार की सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। मामला बांदीकुई थानाक्षेत्र का है, जहां पर स्लीपर कोच सवार बस हरिद्वार से जयपुर की ओर जा रही थी। लेकिन दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर बस अनियंत्रित होकर सभी लाइनें क्रास कर सोमाडा गांव के पास एक्सप्रेस-वे उतरकर पलट गई। 

महिला यात्री की मौत

रिपोर्ट के मुताबिक, कोच में सवार सभी लोग गंभीर रुप से घायल हैं। वहीं, एक महिला यात्री की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि महिला यात्री की मौत कोच के नीचे आने से हुई है। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। हालांकि, लापरवाही को देखते हुए घायल यात्री एनएचएआई और पुलिस भी भड़कते दिखे। उन्होंने कहा कि एक घंटा बीतने के बाद भी यात्रियों बाहर नहीं निकाला जा रहा, हाइड्रा पहुंचने पर बस को सीधा किया गया।  यात्रियों को बाहर निकालने में आस पास के ग्रामीणों ने मदद की। 

दुर्घटना का कारण

हादसा सुबह करीब 5 बजे का बताया जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, ड्राइवर को नींद की झपकी आने से दुर्घटना हुई।

रिपोर्ट-सीताराम योगी