Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

अस्पताल में लाखों का गबन, महिला कर्मचारियों की करतूत ! गबन के बाद उड़ाया सारा डाटा

डीडवाना के कुचामन सिटी में एक प्राइवेट हॉस्पिटल में 11 लाख रुपये का गबन किया गया. कहा जा रहा है कि यह गबन किसी और ने नहीं बल्कि यहां काम करने वाली महिला कर्मचारियों ने किया है.

अस्पताल में लाखों का गबन, महिला कर्मचारियों की करतूत ! गबन के बाद उड़ाया सारा डाटा

डीडवाना के कुचामन सिटी में एक प्राइवेट हॉस्पिटल में 11 लाख रुपये का गबन किया गया. कहा जा रहा है कि यह गबन किसी और ने नहीं बल्कि यहां काम करने वाली महिला कर्मचारियों ने किया है. जब हॉस्पिटल प्रशासन ने एकाउंट्स का मिलान करवाया तो मामले का खुलासा हुआ. बताया जा रहा है कि रिकॉर्ड्स में सोनोग्राफी जांच सहित कई जांचों का रिकॉर्ड नहीं मिला. मामले को लेकर मारवाड़ हॉस्पिटल के संचालक डॉक्टर ओपी बिशु ने रिसेप्सनिस्ट पूजा, ऋतु शर्मा, कैशियर अनिता के खिलाफ कुचामन सिटी पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

तीन महिलाकर्मियों की थी मिलीभगत
थानाधिकारी सुरेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि तीनों युवतियों ने मिलीभगत कर मरीजों की सोनोग्राफी शुल्क, लैब शुल्क, परामर्श शुल्क का कम्प्यूटर डाटा की एंट्री में हेरफेर किया. कम्प्यूटर की एंट्री डिलीट करके 11 लाख 23 हजार 16 रुपये का गबन किया गया. संचालक ने जब सीसीटीवी के फुटेज को चेक किए तो कैशियर अनीता रुपये निकालकर जेब में रखती हुई नजर आई.

सीसीटीवी से हुआ खुलासा
उन्होंने जब अन्य कैमरों के फुटेज चेक किए और अकाउंट्स को मिलाया तो गड़बड़ी सामने आई. साथ ही तीनों ने मिलकर डेटा को कंप्यूटर से हटा दिया. हालांकि तीनों ने अपनी गलती लिखित में स्वीकार की है. साथ ही रुपये लौटाने का आश्वासन भी दिया है. इसके बावजूद युवतियां अपनी बात से पलट गईं और हॉस्पिटल आना बंद कर दिया. साथ ही रुपये लौटाने से इंकार कर दिया. फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.