Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

राजस्थान के पूर्व कैबिनेट मंत्री ने एग्जिट पोल पर कही ये बड़ी बात, कांग्रेस की सीटों को लेकर ये क्या कहा ?

जैसलमेर, पूरे देश में इस समय एग्जिट पोल्स चर्चा का विषय बने हुए है. हर किसी को 4 जून का इंतजार है. लोकसभा चुनाव में जीत को लेकर पार्टी अलग-अलग दावा कर रही है. इस बीच राजस्था के पूर्व कैबिनट मंत्री ने कांग्रेस की जीत को लेकर बड़ी बात कही है. 

राजस्थान के पूर्व कैबिनेट मंत्री ने एग्जिट पोल पर कही ये बड़ी बात, कांग्रेस की सीटों को लेकर ये क्या कहा ?

जैसलमेर में राजस्थान सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद ने लोकसभा चुनाव परिणाम से पूर्व प्रेस वार्ता कर एग्जिट पोल को लेकर को लेकर कहा कि एग्जिट पोल कुछ भी कहे. लेकिन 4 जून को सच्चाई सामने आ जाएगी. देश की जनता ने 6 महीने पहले तय कर लिया था. देश में 295 से ज्यादा सीट जीतकर हमारी इंडिया गठबंधन की सरकार बन रही है.

राजस्थान में जहां 25 की 25 सीट मिलती थी,लेकिन इस बार हम राजस्थान में 10 से अधिक सीट जीत रहे है. विश्वास के साथ कह रहा हूं देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी. वहीं पूर्व मंत्री ने भाजपा और पोकरण विधायक पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार द्वारा महिलाओं के लिए उड़ान योजना में सेनेट्री नेपकिन वितरित की जा रही थी. जिसको भाजपा राज में पोकरण में सेनेट्री नेपकिन बांटने के बजाय भाजपा नेताओं के चहेतो द्वारा सेनेट्री नेपकिन बेची जा रही थी. लेकिन जोधपुर पुलिस की सजगता के चलते ट्रक को पकड़ने पर पूरा खुलासा हुआ है.जोधपुर पुलिस ने पोकरण के भाजपा कार्यकर्ता ऊंजला निवासी जगदीशदान चारण को भी गिरफ्तार किया है. वहीं फरार चल रहे आरोपी भी भाजपा के कार्यकर्ता है. जिनको भाजपा के नामी जनप्रतिनिधि बचाने में लगे हुए है. 

पूर्व मंत्री ने भ्रष्टाचार की लगाया आरोप

पूर्व मंत्री ने कहा कि भीषण गर्मी में पानी सप्लाई का ठेका भी भाजपा कार्यकर्ता काे दिया गया है. जिससे लोग पानी को लेकर तरस रहे है. वहीं पानी सप्लाई ठेकेदार की सप्लाई की जांच होनी चाहिए. नरेगा में कार्मिकों से जिम्मेदार अधिकारी अवैध वसूली कर रहे है. जिससे पोकरण में जनप्रतिनिधियों के सहयोग ही भ्रष्टाचार हो रहा है. पोकरण में पानी - बिजली - चिकित्सा में प्रशासन नाकाम दिख रहा है. विधायक द्वारा टेंकर डलवाने की अपील पर भी तंज कसा है. पोकरण में चोरों के लगातार हौंसले बुलंद है. सभी मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है. वहीं समय रहते प्रशासन द्वारा एक्शन नही लिया. तो कांग्रेस संगठन आंदोलन करेंगा. जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होंगी.