Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

गैंगस्टर रोहित गोदारा ने रवींद्र भाटी को जान से मारने की धमकी देने से किया इंकार

रवींद्र भाटी को धमकी देने के मामले में अब रोहित गोदारा ने साफ इंकार किया है। गैंगस्टर रोहित गोदारा ने लिखा-रविंद्र भाटी एक गरीब परिवार से निकलकर छात्र राजनीति से लेकर विधानसभा, लोकसभा तक के सफर में समाज हित के लिए काम कर रहा है। गरीबों के लिए भलाई का काम कर रहा है। यह बात सत्ता में बैठे राजनेताओं को हजम नहीं हो रही है। इस कारण मेरे नाम का गलत इस्तेमाल करके भाई को दबाने की कोशिश की जा रही है। यह जो कौम की बात कर रहे हैं। हमारी कोई जाति विशेष से लड़ाई नहीं है। हमारी लड़ाई जगजाहिर है।

गैंगस्टर रोहित गोदारा ने रवींद्र भाटी को जान से मारने की धमकी देने से किया इंकार
गैंगस्टर रोहित गोदारा ने रवींद्र भाटी को जान से मारने की धमकी देने से किया इंकार

राजस्थान की बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार रविंद्र सिंह भाटी, जोकि सिर्फ सीट मात्र ही नहीं, बल्कि पूरे राजस्थान में छाए हुए हैं। युवा नेता रवींद्र भाटी को जान से मारने की धमकी दी गई थी। अब इस मामले में एक बड़ा मोड़ सामने आया है। आपको बता दें कि ये धमकी कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा के नाम से दी गई थी। लेकिन अब रोहित गोदारा ने धमकी देने से साफ इंकार कर दिया है। रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके ये दावा किया है कि धमकी देने के लिए मेरे नाम का गलत इस्तेमाल हुआ है, धमकी मैंने नहीं दी, धमकी से मेरा लेना-देना नहीं, पुलिस इसकी जांच करे।

रवींद्र भाटी को नहीं दी रोहित गोदारा ने धमकी

रवींद्र भाटी को धमकी देने के मामले में अब रोहित गोदारा ने साफ इंकार किया है। गैंगस्टर रोहित गोदारा ने लिखा है ‘मेरे नाम से (शिव विधायक) रविंद्र सिंह भाटी को फेसबुक पोस्ट के माध्यम से धमकी मिली है। इस धमकी से मेरा कोई लेना-देना नहीं हैं। रविंद्र भाटी एक गरीब परिवार से निकलकर छात्र राजनीति से लेकर विधानसभा, लोकसभा तक के सफर में समाज हित के लिए काम कर रहा है। गरीबों के लिए भलाई का काम कर रहा है। यह बात सत्ता में बैठे राजनेताओं को हजम नहीं हो रही है। इस कारण मेरे नाम का गलत इस्तेमाल करके भाई को दबाने की कोशिश की जा रही है। यह जो कौम की बात कर रहे हैं। हमारी कोई जाति विशेष से लड़ाई नहीं है। हमारी लड़ाई जगजाहिर है। इस पोस्ट के जरिए पुलिस प्रशासन से अपील करूंगा कि इस धमकी भरे पोस्ट की निष्पक्ष जांच करे। साथ ही हमारे भाई रविंद सिंह भाटी को इस राजनीतिक सफर में खूब उन्नति प्राप्त हो। बहुत-बहु शुभकामनाएं। जय श्री राम’

कौन है लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप से जुड़ा गैंगस्टर रोहित गोदारा?

मीडिया रिपोर्टंस के मुताबिक, रोहित गोदारा भारत में नहीं है। वो फरार होकर विदेश भाग गया है। रोहित गोदारा लारेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा बताया जा रहा है। आपको बता दें कि राजस्थान की राजधानी जयपुर में करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद से रोहित गोदारा काफी चर्चा में है। रोहित गोदारा पर कई एजेंसियों ने शिकंजा कसा है। गोदारा के खिलाफ इंटरपोल की तरफ से रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी किया जा चुका है। गोदारा के नाम से रविंद्र भाटी को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसमें कहा गया था कि गोगामेड़ी की तरह उनका भी हश्र हो सकता है। उम्मेदाराम बेनीवाल की वजह से वो चुनाव लड़ पा रहे हैं।

इस पोस्ट से किया इंकार