Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

गर्लफ्रेंड का शौक ऐसा कि करने लगे लूट, पुलिस ने पकड़ा तो सामने आई वजह, 4 लुटेरे गिरफ्तार

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में पुलिस ने एक ऐसे गैंग का खुलासा किया जो अपनी गर्लफ्रैंड का खर्चा पूरा करने के लिए चोरी और लूट जैसी घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। कुशलगढ़ थाना पुलिस ने चोरी और लूट के मामले में एक गैंग का खुलासा किया है।

गर्लफ्रेंड का शौक ऐसा कि करने लगे लूट, पुलिस ने पकड़ा तो सामने आई वजह, 4 लुटेरे गिरफ्तार

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में पुलिस ने एक ऐसे गैंग का खुलासा किया जो अपनी गर्लफ्रैंड का खर्चा पूरा करने के लिए चोरी और लूट जैसी घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। कुशलगढ़ थाना पुलिस ने चोरी और लूट के मामले में एक गैंग का खुलासा किया है। खुलासा करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने चोरी करने की हैरान कर देने वाली वजह बताई है। गैंग के लोगों ने पुलिस को बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड का खर्चा निकालने के लिए चोरी और लूट की वारदात को अंजाम दिया करते थे।

टाटियापड़ा के रहने वाले हैं सभी आरोपी

पुलिस ने चोरी के आरोप में बांसवाड़ा के टाटियापड़ा के रहने वाले अरविंद, आशीष, देवीलाल, विकास और आशीष को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपियों ने कई वारदाते कबूल की हैं।खास बात ये है कि आरोपियों ने मौज और और अपना शौक को पूरा करने के लिए एक बाइक चुराई थी। इसी बाइक से वो चोरी और लूट की वारदातों को अंजाम दिया करते थे।

शिकार का पीछा कर सुनसान जगह पर करते थे लूटपाट

जानकारी देते हुए थाना अधिकारी रोहित कुमार ने बताया कि आरोपी राह चलते लोगों से लूटपाट करते थे।वो चौराहे पर आने जाने वाले लोगों पर निगरानी रखते और जिनके पास ज्वैलरी दिख जाती उन राहगीरों का पीछा करते थे। उन्हें जब सुनसान जगह मिल जाती तो बाइक पर लात मारकर गिरा देते और तलवार से डरा कर मारपीट कर ज्वैलरी और नकदी लूटकर फरार हो जाते थे।

गर्लफ्रेंड पर खर्च करते थे पैसा

आरोपी लूटे हुए माल को बेचकर महंगे मोबाइल खरीदते थे। साथ ही पावर ब्रेक जैसी बाइक भी खरीदी हुई थी। इस बाइक पर गर्लफ्रेंड को बैठाकर उन पर पैसे खर्च करते थे। पूछताछ में आरोपियों ने चोरी करने का मुख्य उद्देश्य गर्लफ्रेंड के साथ ऐशो आराम करना और उन पर खर्च करना बताया है।