Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

कार से टक्कर खाकर ऊंट फंसा कार में, ग्रामीणों ने आधें घंटे की मशक्कत के बाद निकाला बाहर

वायरल वीडियो राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के नोहर कस्बे के भुकरका का गांव में रावतसर मार्ग का है। जहां पर बीते शनिवार देर रात करीब साढ़े 8 बजे एक ऊंट और कार में जोरदार भिड़ंत हो गई। इस भिड़ंत में ऊंट कार के विंड शील्ड तोड़ते हुए कार में फंस गया।

This browser does not support the video element.

रेगिस्तान का जहाज कहा जाने वाला ऊंट एक कार की विंड शील्ड में फंसा है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। वायरल वीडियो राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के नोहर कस्बे के भुकरका का गांव में रावतसर मार्ग का है। जहां पर बीते शनिवार देर रात करीब साढ़े 8 बजे एक ऊंट और कार में जोरदार भिड़ंत हो गई। इस भिड़ंत में ऊंट कार के विंड शील्ड तोड़ते हुए कार में फंस गया। जिसे मशक्कत के बाद गांव के लोगों की मदद से निकाला गया। अच्छी खबर ये रही कि ड्राइवर सही सलामत है और ऊंट घायल है, लेकिन कोई गंभीर चोट नहीं आई है।

कार की लाइट से बिदका ऊंट, हुआ हादसा

इस घटनास्थल के साक्षी बने लोगों ने मीडिया को बताया है कि व्यापारी रामकुमार अपनी अल्टो कार से नोहर कस्बे से भगवान गांव की ओर जा रहा था। रास्ते में भुरकवा गांव के पास सामने से एक ऊंट आ रहा था। तब कार की लाइट ऊंट की आंखों में पड़ी, इससे ऊंट बिदका और इधर-उधर दौड़ने लगा। ऊंट कार के सामने आ गया और कार से टकरा गया। ऊंट उछल कर कार का सामने का शीशा तोड़ते हुए उसके अंदर फंस गया। लेकिन जैसे ही कार से टकराया, ड्राइविंग सीट पर बैठे रामकुमार गेट खोलकर बाहर कूद गए। घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। बताया जा रहा है कि करीब आधे घंटे तक ऊंट कार में फंसा रहा। पशु मेडिकल टीम और पुलिस भी मौके पर पहुंचे। डॉक्टर्स ने मौके पर ही घायल ऊंट का उपचार किया। आसपास के लोगों ने बताया कि ऊंट कई दिनों से इसी रास्ते पर आवारा घूम रहा है। उधर, रामकुमार अपनी घटना का शिकार हुई कार को चलाकर अपने घर तक ले गए।