Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

लूट करने वाला दूसरा आरोपी गिरफ्तार, नशे की लत के चलते दिया वारदात को अंजाम

हनुमानगढ़, पुलिस ने 60 हजार रूपये की लूट को अंजाम देने वाले दूसरे लूटेरे को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है.

लूट करने वाला दूसरा आरोपी गिरफ्तार, नशे की लत के चलते दिया वारदात को अंजाम

हनुमानगढ़ की टाउन पुलिस ने मारपीट कर नकदी और जरूरी कागजात लूट ले जाने के मामले में शनिवार को दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. दूसरा आरोपी नशे का आदी है, जो पहले भी अन्य मामलों में पकड़ा जा चुका है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर 21 मई तक पीसी रिमांड मंजूर करवा ली है.

टाउन थानाधिकारी रामचंद्र कस्वा ने बताया कि वकील सिंह (32) पुत्र मालाराम बाजीगर निवासी वार्ड 8, मानकसर पीएस संगरिया ने लूट का मामला दर्ज करवाया था. उन्होंने रिपोर्ट में बताया कि वो बाइक पर हनुमानगढ़ आ रहे था. जब वह गांव ढालिया के पास भारतमाला पुल के पास पहुंचे. तो पीछे से सुखदेव और बबलू घोटिया अपनी बाइक पर आए और उन्हें रूकने का इशारा किया. उन्होंने अपनी बाइक रोक ली. दोनों ने उन से कहा कि वह नशा बेचता है, वे उसकी तलाशी लेंगे. 

पीड़ित लूटेरों से हाथ छुड़ाकर भागने लगा तो सुखदेव और बबलू घोटिया भी उनके पीछे दौड़े. दोनों लूटेरो ने पीड़ित को एक ढाणी के पास पकड़ लिया और मारपीट की. पीड़ित की जेब से करीब 60 हजार रुपए निकाल लिए. पर्स भी छीन लिया. जिसमें उसके आधार कार्ड, पैन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस था. पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर नामजद दो जनों के खिलाफ लूट के आरोप में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई.

जांच के बाद सुखदेव सिंह पुत्र निरंजन सिंह निवासी पीलीबंगा को गिरफ्तार कर पीसी रिमांड मंजूर कराई गई. शनिवार को दूसरे आरोपी बबलू उर्फ घोटिया पुत्र कृष्ण कुमार नायक निवासी पारीक कॉलोनी, टाउन को भी गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों से पूछताछ कर छीनी गई नकदी व पर्स आदि की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं.

रिपोर्ट- अमित चौधरी