Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

राजस्थान में दिल दहला देने वाली घटना, पिता बना अपने 3 साल के मासूम का कातिल, चाकू से रेती गर्दन

 राजस्थान की एक दिल दहला देनी वाली घटना ने सभी को हैरान कर दिया, ये दिल कंपा देने वाली घटना जब सामने आई तो लोग हैरत में पड़ गये। जी हां एक बेहरम पिता ने अपने 3 साल के मासूम की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी।

राजस्थान में दिल दहला देने वाली घटना, पिता बना अपने 3 साल के मासूम का कातिल, चाकू से रेती गर्दन

राजस्थान की एक दिल दहला देनी वाली घटना ने सभी को हैरान कर दिया, ये दिल कंपा देने वाली घटना जब सामने आई तो लोग हैरत में पड़ गये। जी हां एक बेहरम पिता ने अपने 3 साल के मासूम की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस की जांच में बेटी की कब्र भी घर के अंदर ही मिली। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।यह घटना राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कुआं थाना के बेडवा गांव की है। जहां पर 3 साल के बेटे आयुष की उसके पिता कानजी पारगी ने चाकू से गला रेत हत्या कर दी।

हत्या की वजह अभी तक सामने नहीं आई

यह दिल दहला देने वाली घटना कई सवाल खड़े कर रही है। क्या पिता को अपने बेटे की हत्या करते समय मासूम पर थोड़ी भी दया नहीं आई। आखिर बेटे ने ऐसा क्या कर दिया कि पिता को अपने ही मात्र 3 साल के बेटे की जान लेनी पड़ी, हालांकि, हत्या के पीछे की वजह अभी तक सामने नहीं आई है। पुलिस आरोपी पिता से पूछताछ करके हत्या के पीछे की असली वजह तलाशने में जुटी हुई है।

आखिर एक पिता कैसे कर सकता है बेटे की हत्या ?

थाना पुलिस के मुताबिक 3 साल का आयुष अपनी मां के साथ सोया हुआ था। तभी रात के 2 बजे के करीब उसका पिता कानजी उठा और चाकू से बेटे का गला रेत दिया। जैसे ही गांव में यह जानकारी फैली तो लोग हैरत में पड़ गये।उनका कहना है कि एक पिता आखिर इस तरह की घटना को कैसे अंजाम दे सकता है। लोगों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना पर की जांच में जुट गई है।