Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

धौलपुर में चोरों ने 4 दुकानों के चटकाए ताले, नकदी और सामान पार, सीसीटीवी कैमरे में घटना हुई कैद

धौलपुर जिले के बाड़ी शहर में एक ही रात में चोरी की लगातार हुई वारदातों से जहां दुकानदार भयभीत हैं, वहीं शहरवासी भी परेशान नजर आ रहे हैं.

धौलपुर में चोरों ने 4 दुकानों के चटकाए ताले, नकदी और सामान पार, सीसीटीवी कैमरे में घटना हुई कैद

धौलपुर जिले के बाड़ी शहर में एक ही रात में चोरी की लगातार हुई वारदातों से जहां दुकानदार भयभीत हैं, वहीं शहरवासी भी परेशान नजर आ रहे हैं. बाड़ी शहर के भारद्वाज मार्केट में एक साथ तीन दुकानों के ताले चटकाए गए हैं. वहीं शहर के शिवाजी मार्केट में जूते की दुकान में चोरों ने चोरी की है. ऐसे में पुलिस जहां चोरी की वारदातों को लेकर जांच कर रही है, वहीं दुकानदारों ने पुलिस की गश्त व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं.

जानकारी के अनुसार बाड़ी शहर के भारद्वाज मार्केट में चोरों ने गर्ल्स स्कूल के ठीक सामने रोहित मंगल के किराना स्टोर पर सबसे पहले ताले चटकाए. लेकिन चोर शटर को उखाड़कर अंदर प्रवेश करने में कामयाब नहीं हो सके. इसके बाद इस दुकान के ठीक बगल में स्थित मनीष बंसल की परचून की दुकान में चोरों ने शटर को उखाड़ दिया और अंदर रखे परचून के समान के साथ 90 हजार की नगदी को पार कर ले गए.

इतना ही नहीं इसके बाद चोर दो दुकान छोड़कर सीढ़ियों से ऊपर चढ़े और देव फोटो स्टूडियो के ताले चटकाए. लेकिन वहां भी चोर चोरी करने में कामयाब नहीं हो सके. चोरों ने दूसरी घटना बाड़ी शहर के शिवाजी मार्केट में की. जहां राज शू एंपोरियम की दुकान के शटर के तालों को कटर से काटकर दुकान में प्रवेश किया और पेटी में रखे दस हजार की नगदी को पार कर ले गए. पीड़ित दुकानदार मोहम्मद अयूब ने बताया कि चोर दुकान से नकदी लेकर गए हैं सामान को हाथ नहीं लगाया है.

भारद्वाज मार्केट के दुकानदार रोहित मंगल, ओमप्रकाश सिंघल, प्रदीप बंसल, मुरारी लाल, सचिन, गोविंद शर्मा ने आरोप लगाया है कि पहले भारद्वाज मार्केट में होमगार्ड तैनात रहता था. लेकिन होमगार्ड की ड्यूटी अब नहीं लगाई जाती. ऐसे में पुलिस का गश्त जरूरी है, जो अभी नहीं हो रहा है. इसी के चलते चोरों के हौसले बुलंद हैं और वह लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.

बीती देर रात चोरी की वारदात में पीड़ित मनीष बंसल के परचून की दुकान से 90 हजार की नगदी पार हुई है. जिसमें 80 हजार का कैश और दस हजार की चिल्लर बताई गई है. वही परचून के सामान के पैकेट गायब हुए हैं. यह सामान करीब सवा लाख रुपये का बताया जा रहा है.

रिपोर्ट - राहुल शर्मा