Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

जैसलमेर में युवक ने किया आत्महत्या का अजीबोगरीब प्रयास, थाने के शौचालय में ही कर रहा था आत्महत्या का प्रयास

जैसलमेर के पोखरण क्षेत्र में एक युवक ने सुसाइड के लिए अजीबोगरीब प्रयास किया.

जैसलमेर में युवक ने किया आत्महत्या का अजीबोगरीब प्रयास, थाने के शौचालय में ही कर रहा था आत्महत्या का प्रयास

जैसलमेर के पोखरण क्षेत्र में एक युवक ने सुसाइड के लिए अजीबोगरीब प्रयास किया. बताया जा रहा है कि युवक ने पोखरण पुलिस थाना के शौचालय में धारदार हथियार से अपना प्राइवेट पार्ट काटकर सुसाइड का प्रयास किया.

रेप के प्रयास में हुई थी गिरफ्तारी

घटना के बाद युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद इसे जोधपुर रेफर किया गया है. सूचना के बाद एएसपी गोपाल सिंह भाटी समेत तमाम आलाधिकारी अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली. जानकारी के अनुसार सुसाइड का प्रयास करने वाले युवक ने छोटी- मोटी कहासुनी के चलते रविवार को एक भाई बहन पर हमला किया. युवक ने महिला के साथ बदसलूकी करी. जिसके बाद रेप की कोशिश के आरोप में उसे हिरासत में लिया गया था. 

थाने के शौचालय में काटा प्राइवेट पार्ट

पोखरण पुलिस के अनुसार रविवार देर रात करीब 10-11 बजे एक महिला के साथ छेड़छाड़ और रेप की कोशिश के मामले में पोकरण रोडवेज बस स्टैंड से युवक अब्दुल वाशीद को हिरासत में लिया गया था. युवक को जब हिरासत में लिया गया था, तो उसने शायद अपने बैग से एक ब्लेड निकालकर जेब में रख लिया और जब सुबह नित्यकर्म के लिए थाने के शौचालय में गया, तो उसने ब्लेड से खुद का प्राइवेट पार्ट काट दिया.

अपराधी प्रवत्ति का बताया जा रहा आरोपी

सुसाइड का प्रयास करने वाला युवक अब्दुल वाशीद दिव्यांग है. एक पैर से चल नहीं सकता है. जिसके चलते वह ट्राईसाइकिल का उपयोग करता है. पोखरण से 8 किलोमीटर दूर पाउपाड़ीया गांव का रहने वाला अब्दुल वाशीद बदमाश किस्म का व्यक्ति है. इस कारण घरवालों ने भी उसे छोड़ दिया.

रिपोर्ट - श्रीकांत