Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

राजस्थान कोटा में राजपूत होने की सजा भुगत रहीं मां-बेटी, मुस्लिम युवक करते हैं भद्दे-भद्दे कमेंट, पुलिस ने की खानापूर्ती

राजस्थान के कोटा में एक हैरान और परेशान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल बताया गया कि यहां एक राजपूत महिला जो कि अपनी बेटी के साथ रहती है, उसे कुछ मुस्लिम युवकों द्वारा परेशान किया जा रहा है।

राजस्थान कोटा में राजपूत होने की सजा भुगत रहीं मां-बेटी, मुस्लिम युवक करते हैं भद्दे-भद्दे कमेंट, पुलिस ने की खानापूर्ती

राजस्थान के कोटा में एक हैरान और परेशान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल बताया गया कि यहां एक राजपूत महिला जो कि अपनी बेटी के साथ रहती है, उसे कुछ मुस्लिम युवकों द्वारा परेशान किया जा रहा है। महिला का अपराध सिर्फ इतना है कि वो राजपूत है। आरोप है कि मुस्लिम युवक महिला पर भद्दे भद्दे कमेंट करते हैं और अश्लील बातें कर उन्हे पिछले काफी समय से परेशान कर रहे हैं।

पीड़ित महिला ने जारी किया वीडियो

पीड़ित महिला और उसकी बेटी ने इस संबंध में कई बार पुलिस से शिकायत की लेकिन कोई ठोस कार्रवाई न होने के कारण विवाद बना हुआ है। अब महिला और बेटी ने एक वीडियो वायरल कर लोगों से न्याय मांगा है और मदद की गुहार लगाई है। पीडित मां बेटी ने वीडियो में साफ तौर पर बताया कि किस तरह से उन्हे राजपूत होने का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है।इतना ही नहीं आरोप ये भी लग रहे हैं कि मुस्लिम युवक गली में गाय को भी न हीं आने देते साथ ही उनके घर में पले कुत्तों से भी परहेज करते हैं।

पुलिस ने हल्के में निपटा दिया मामला

वहीं इस संबंध में एक्स पर पोस्ट कर जब पुलिस को घटना की जानकारी दी गई तो पुलिस द्वारा कहा गया कि पीड़ित महिला और दूसरे पक्ष के बीच अब कोई विवाद नहीं है महिला भी पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट है।

कब होगी ठोस कार्रवाई ?

फिलहाल जो भी हो पुलिस ने क्या कार्रवाई की ये तो अभी उजागर नहीं हुआ है लेकिन इतना साफ है कि महिला को अभी तक न्याय नहीं मिला है क्योंकि जस तरह महिला ने वीडियो जारी कर मुस्लिम युवकों की करतूत उजागर की है उससे साफ ये समझा जा सकता है कि वो कितना प्रताड़ित हो चुकी है अब देखना ये होगा कि राजस्थान सरकार की तरफ से या पुलिस की ओर से इस मामले में कोई ठोस कार्रवाई की जाती है या फिर किसी बड़ी घटना का इंतजार किया जाता है।